होम / ‘छोटे भाई के दलित परिवार को पीटने के आरोप पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी’, जानिए बाबा ने क्या कहा?

‘छोटे भाई के दलित परिवार को पीटने के आरोप पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी’, जानिए बाबा ने क्या कहा?

• LAST UPDATED : February 22, 2023

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम का मामला इस समय पूरे देशभर में काफी तेजी से चल रहा है। जिसके चलते इस मुद्दे पर लगातार बयानबाजी हो रही है। इसी बीच पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। जिसके चलते अब बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने छोटे भाई सौरभ गर्ग के कृत्यों के आरोपों पर वीडियो जारी कर सफाई दी है। जिसके चलते उन्होंने कहा है कि हर विवाद को उनसे नहीं जोड़ना चाहिए, अगर किसी ने अपराध किया है तो कानून उसको दंडित करेगा।

  • बागेश्वर बाबा ने वीडियो जारी कर दिया बयान
  • ‘देश में संविधान है, जो करेगा वो भरेगा’- धीरेंद्र शास्त्री
  • हर विवाद को उनसे नहीं जोड़ना चाहिए- धीरेंद्र शास्त्री

बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री ने ये बातें उनके छोटे भाई की एक वीडियो के आने के बाद की हैं।जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, हम गलत के साथ नहीं हैं, कानून इस मामले की जांच करे और हर विषय को हम से नहीं जोड़ा जाए। हम अपने मार्ग में सनातन, हिंदुत्व और बालाजी की सेवा में लगे हुए हैं।इस देश में संविधान है, जो करेगा वो भरेगा। हम सत्य के साथ है।

यह था पूरा मामला

सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनका छोटा भाई कथित तौर पर एक दलित परिवार के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहा था। इस वीडियो में सौरभ गर्ग मुंह में सिगरेट और हाथ में कट्टा लेकर दलित परिवार की बेटी की शादी के समय पीड़ित परिवार को धमकाते हुए भी  नजर आ रहे है। यह मामला 11 फरवरी का बताया जा रहा है।

गाने को लेकर हुआ था बवाल

दरअसल यह मामला गाने को लेकर शुरु हुआ जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि गढ़ा गांव मे आयी बारात में कीसी शख्स ने कहा कि बजेगा सिर्फ तो बागेश्वर धाम का गाना। ऐसा कहने के बाद बारात मे मौजूद लोगो ने बागेश्वर धाम का गाना बजाने से मना कर दिया। जिसके बाद बारात में बवाल शुरु हो गया।

ये भी पढ़े : सिंधिया ने कांग्रेस को घेरा-कहा ‘आजी का बंसज हूं वादाखिलाफी करने वाली सरकार को धूल चटा दूंगा’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox