होम / Attack on PM Modi: पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का 1 वीडियो वायरल, कहा- पीएम मोदी की हत्या करनी होगी, एफआईआर के निर्देश

Attack on PM Modi: पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का 1 वीडियो वायरल, कहा- पीएम मोदी की हत्या करनी होगी, एफआईआर के निर्देश

• LAST UPDATED : December 12, 2022

Attack on PM Modi: पन्ना में  कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दे दिया है। जिसके चलते अब उनकी मुश्किले काफी बढ़ती हुई सी नजर आ रही है। दरसअल राजा पटेरिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कार्यकर्ताओं से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या जरूरी है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को भाजपा नेता राजपाल सिंह सिसौदिया ने आज सुबह ही ट्वीटर के माध्यम से साझा किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इस तरह के बयान पर भाजपा की ओर से तीखी आलोचना की जा रही है।

https://twitter.com/rpssisodiya/status/1602108756925431809?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1602108756925431809%7Ctwgr%5Ef75d4ac09f5f531daf3760be38701e8ae9460dcd%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.naidunia.com%2Fmadhya-pradesh%2Fpanna-video-of-ex-minister-raja-patria-saying-necessary-to-kill-modi-goes-viral-7976252

 

इसके पहले भी पटेरिया भाजपा पर तीखे हमले करते रहे हैं। लेकिन इस बार राजा पटेरिया ने अपने इस बयान पर सफाई भी पेश की है। उनका कहना है उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। आगे उन्होंने कहा कि मैं महात्मा गांधी की विचारधारा पर चलने वाला व्यक्ति हूं। मेरा बोलने का उद्देश्य नरेंद्र मोदी की हत्या करना नहीं बल्कि अगले चुनावों में उन्हें पराजित करने का था। भाजपा बेवजह इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है।

दरसअल उनका कहना है कि वह इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि ‘मोदी इलेक्शन खत्म कर देगा। मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देगा। दलितों को, आदिवासियों को, अल्पसंख्यकों का भारी जीवन खतरे में है। संविधान यदि बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तत्पर रहो, हत्या इन द सेंस हराने का काम करो।

यह भी पढे: Murder in Jabalpur : पिता की बीमारी से था परेशान , बेटे ने की पिता की चाकू से हत्या!

Attack on PM Modi: गृहमंत्री ने एफआईआर दर्ज करने के निर्देश

लेकिन वहीं दूसरी तरफ पटेरिया की सफाई से भी भाजपा संतुष्ट नहीं है। भाजपा के कई नेता राजा पटेरिया के इस विवादित बयान की कड़ी निंदा कर रहे है। लगातार उन पर हमलावार है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह बहुत निंदनीय बयान है। इस मामले में पन्ना एसपी को तुरंत एफआइआर दर्ज कराने का निर्देश दे रहा हूं। इटली की मानसिकता मुसोलिनी वाली रहती है।जिस तरह राहुल गांधी की यात्रा में स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार, सुशांत जी चल रहे हैं। उनसे भी स्पष्ट होता है कि माननीय प्रधानमंत्री के खिलाफ इस बेहद आपत्तिजनक बयान, जो कि माननीय पटेरिया ने दिया है, मैं तत्काल एसपी को एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दे रहा हूं।

Attack on PM Modi: मोदी की लोकप्रियता से बौखलाहट है:विश्वास सारंग

मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में इस तरह के बयान को धमकी माना जाता है। कांग्रेस में पीएम मोदी की लोकप्रियता से बौखलाहट है। सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को मौत का सौदागर कहा था तो कमलनाथ और दिग्विजय लगातार पीएम मोदी को लेकर अनर्गल टिप्पणी करते हैं। पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है। पटेरिया पर हत्या की साजिश रचने की एफआईआर दर्ज होनी चाहिए।

यह भी पढे: MP Crime: जेल में बंद दोस्त की मदद का दिलासा देकर उसकी पत्नी से किया रेप, फिर 2 दोस्तों के साथ हुआ फरार!

Attack on PM Modi: यात्रा’ में इस साजिश की तैयारी हुई?

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उकसाया। यह अत्यंत गंभीर और निंदनीय है। क्या हाल ही में मध्यप्रदेश से निकली राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में इस साजिश की तैयारी हुई? इसकी जांच होनी चाहिए।

यह भी पढे: Murder in Jabalpur : पिता की बीमारी से था परेशान , बेटे ने की पिता की चाकू से हत्या!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox