होम / Panna: लोकायुक्त की फिल्मी स्टाइल में कार्यवाही, महिला टीआई-हवलदार को रिश्वत लेते रंगोहाथ पकड़ा

Panna: लोकायुक्त की फिल्मी स्टाइल में कार्यवाही, महिला टीआई-हवलदार को रिश्वत लेते रंगोहाथ पकड़ा

• LAST UPDATED : January 2, 2023

इंडिया न्यूज, पन्ना (PANNA– Madhya Pradesh)

Panna: नए साल के पहले दिन ही मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के देवेंद्रनगर थाने में लोकायुक्त की टीम की कार्यवाही से हड़कंप मच गया। जहां देवेन्द्र नगर थाना प्रभारी और एक प्रधान आरक्षक को सागर लोकायुक्त पुलिस ने रविवार की शाम रिश्वत लेते हुए पकड़ा था। जिसके चलते लोकायुक्त पुलिस और देवेंद्र नगर थाना पुलिस के बीच विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट में तब्दील हो गया, और इसी के चलते घटना के बाद थाना प्रभारी घटनास्थल से फरार हो गई।

दरसअल 7 दिन पहले दऊन टोला में यादव परिवार के बीच में गोली चलने की घटना हुई थी। गोली लगने से तीन लोग घायल हुए थे और आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने विजय यादव नाम के व्यक्ति को भी आरोपी बनाया  था। इसमें थाना प्रभारी देवेंद्र नगर ज्योति सिंह सिकरवार और हवलदार अमर सिंह ने एफआईआर से नाम काटने के बदले 50 हज़ार की रिश्वत की मांग करी।

यह भी पढ़े: Bus Accident: कोहरे में हादसा, सवारियों से भरी बस पलटी, 20 घायल

जिससे परेशान होकर युवक ने सागर लोकायुक्त में देवेंद्रनगर थाने के टीआई ज्योति सिकरवार और आरक्षक अमर बागरी की शिकायत की। शिकायत सही पाए जाने पर थाना प्रभारी ज्योति सिंह सिकरवार और प्रधान आरक्षक अमर सिंह को 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए उनके निवास से गिरफ्तार किया।

लेकिन जैसे ही कार्रवाई शुरू हुई आरक्षक पहले ही भाग खड़ा हुआ। आनन-फानन में जैसे ही जानकारी पन्ना एडिशनल एसपी आरती सिंह को लगी। आरती सिंह और एसडीओपी पन्ना देवेंद्रनगर के लिए रवाना हो गए। लेकिन जैसे ही थाने पहुंचे अचानक से लोकायुक्त पुलिस और देवेंद्रनगर थाने की पुलिस के बीच झड़प और मारपीट हो गई। इसका फायदा उठाते हुए देवेंद्रनगर थाने की टीआई ज्योति सिंह सिकरवार मौके से फरार हो गई। काफी घंटों विवाद चलता रहा पन्ना से पुलिस बल भी देवेंद्रनगर भेजा गया, लेकिन ट्रैप किए हुए दोनों आरोपी टीआई ज्योति सिकरवार और हवलदार अमर सिंह मौके से फरार हैं।

लोकायुक्त की टीम उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। उधर, अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं, अब देखना होगा कि लोकायुक्त टीम दोनों आरोपियों को पकड़ने में सफल होती है या नहीं, वहीं देव नगर थान में हंगामे का माहौल बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े: MP: आधी रात को बड़ा हादसा, नदी में गिरा ट्रक, ड्राइवर की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox