होम / Panna: आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं ने कलेक्ट्रेट में किया कब्जा

Panna: आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं ने कलेक्ट्रेट में किया कब्जा

• LAST UPDATED : March 27, 2023

पन्ना: नियमितीकरण और वेतन वृद्धि की मांग को लेकर विगत 2 सप्ताह से कलेक्ट्रेट कार्यालय के गेट के बगल में सड़क किनारे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं ने आज भारी संख्या में रैली निकालकर गांधी चौक में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष ज्ञापन सौंपकर भाजपा सरकार और शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं रैली के द्वारान यातायात व्यवस्था ठप्प नजर आई और एम्बुलेंस जाम में फसी रही जिसे काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। वही कलेक्ट्रेट कार्यालय में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओ सहायिकाओं ने कब्जा जमा कर बैठ गई और मांग पूरी नहीं होने पर सरकार गिराने और आगामी विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी।

  • मांगे पूरी न होने पर सरकार गिराने और चुनाव के बहिष्कार की दी चेतावनी
  • गांधी चौक में रैली के द्वारान लगा जाम एम्बुलेंस फसी

इस दौरान पुलिस बल एवं उपस्थित अधिकारी कर्मचारियों के द्वारा बुलंद आवाज नारी शक्ति आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मिनी कार्यकर्ता सहायिका महासंघ की जिला अध्यक्ष प्रिया द्विवेदी को समझाइश देने का प्रयास किया गया लेकिन आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाएं कलेक्ट्रेट में कब्जा जमाकर बैठी रही और काफी संख्या में आंगनवाड़ी कर्मियों के द्वारा कलेक्ट्रेट का घेराव किया गया और जमकर नारेबाजी की गई।

जिला अध्यक्ष प्रिया द्विवेदी ने कहा कि अगर हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो आगामी चुनाव में हम अपने हितग्राहियों व परिजनों सभी को भाजपा के खिलाफ मतदान न करने की सलाह देंगे और सरकार का विरोध करेंगे, काफी समझाइश के बाद पन्ना एसडीएम सतनारायण दर्रो को ज्ञापन सौंपकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाएं हड़ताल स्थल पर वापस पहुंचीं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox