होम / Patwari swallowed money: रिश्वत खाने में मशहूर पटवारी ने खाए 4500 रुपये, 500 के 9 नोट को निगला

Patwari swallowed money: रिश्वत खाने में मशहूर पटवारी ने खाए 4500 रुपये, 500 के 9 नोट को निगला

• LAST UPDATED : July 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Patwari swallowed money: मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक अजीब मामला सामने आया है। मध्यप्रदेश में पटवारी रिश्वत खाने के लिए मशहूर हैं, लेकिन इस बार का मामला थोड़ा हटकर है। बताया जा रहा है कि जबलपुर की रीठी तहसील के बिलहरी इलाक में एक पटवारी पकड़े जाने के डर से रिश्वत का पैसा खा गया। जी हां बीते सोमवार को एक पटवारी ने 4500 रुपये, जिसमें 500 के 9 नोट थे उसे पूरी तरह से निगल गया।

  • लोकायुक्त टीम के सदस्य की उंगली काटी
  • जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने निकलवाए पैसे

नोट लुगदी में तब्दील

दरअसल लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने पटवारी गजेन्द्र सिंह को रिश्वत लेते दबोच लिया। लेकिन वो पैसे जांच टीम को हाथ लग पाती उससे पहले पटवारी गजेन्द्र सिंह ने एक बार में 500 के 9 नोटों को निगल लिया। इस दौरान टीम के सदस्य ने उसके मुंह से नोट निकालने की भी कोशिश की लेकिन गजेन्द्र सिंह ने एक नोट भी नहीं छोड़ा। साथ ही लोकायुक्त टीम के सदस्य की उंगली भी काट ली। पूरी टीम मिलकर दो घंटे तक गजेन्द्र सिंह के मुंह से पैसे निकलवाने की कोशिश करता लेकिन एक भी नोट हाथ नहीं लगे। जिसके बाद जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बड़ी मशक्कत से गजेन्द्र सिंह के मुंह और पेट से नोट निकलवाए, लेकिन तबतक नोट लुगदी में तब्दील हो चुकी थी।

आवेदनकर्ता ने लोकायुक्त से की शिकायत

लोकायुक्त निरीक्षक कमल सिंह उईके ने जानकारी देते हुए बताया कि बड़खेरा के रहने वाले चंदन लोधी ने अपने दादा के नाम पर जमीन का सीमांकन कराने के लिए आवेदन किया था। पटवारी गजेन्द्र सिंह ने इस काम करवाने के एवज में 5 हजार रुपये की रिश्वत मांग की थी। जिसे लेकर आवेदनकर्ता ने लोकायुक्त एसपी संजय साहू को शिकायत की थी। इस मामले को लेकर लोकायुक्त की टीम ने गजेन्द्र सिंह को रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद पटवारी ने नोट निगल लिए। बता दें कि इस मामले में पटवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Also Read: बीजेपी सांसद के काम से कितनी खुश जनता? कटनी से सामने आया चौकाने वाला सर्वे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox