होम / Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री फिर सुर्खियों में, अपनी शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री फिर सुर्खियों में, अपनी शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

• LAST UPDATED : February 12, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Baba Bageshwar News : बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री की शादी की खबरें अक्सर आती रहती हैं। कभी वह खुद इस बात जिक्र करते हैं तो कभी किसी और के मुंह से सुनने को मिलती हैं। लेकिन खबर तेजी के साथ मीडिया में वायरल हो जाती है।

अपने पार्टनर को लेकर बाबा बागेश्वर ने दिया बड़ा बयान

बाबा बागेश्वर ने अवनी पार्टनर और शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं जब भी शादी करूंगा तो सबको बताकर करूंगा। दरअसल, वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। जिसमें वह उन्होंने कहा कि मैं जब भी शादी करूंगा तो इसके बारे में सबको बताऊंगा।

मैं अपने माता-पिता की पसंद से ही शादी: बाबा बागेश्वर

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि मैं अपने माता-पिता की पसंद से ही शादी करूंगी। क्योंकि मैं प्रेम विवाह नहीं करना चाहता। अगर मुझे किसी से प्यार हो गया तो स्टेज से सबको बता दूंगा। यूट्यूबर शिवरंजनी के उनसे शादी करने के दावे पर उन्होंने कहा कि जब तक उनकी शादी नहीं हो जाती, देश में हर कोई उनकी बहन है।

बता दें कि बागेश्वर पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को कई बार शादी को लेकर बोलते हुए देखा गया है। इससे पहले उन्होंने वडोदरा में अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि वह कोई संत नहीं हैं जो शादी नहीं करते। वह केवल भगवान हनुमान के भक्त हैं और जब उनके माता-पिता उनसे शादी करने के लिए कहेंगे तो वह शादी कर लेंगे।

पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने पत्रकारों से यह भी कहा था कि वे उनकी शादी के लिए तैयार रहें और सूट सिलवा लें। इसे निमंत्रण मानकर बागेश्वर बाबा की शादी को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox