होम / Betul: मध्यप्रदेश के बेतूल सड़क हादसे में पीएम-सीएम ने जताया दु:ख, सहायता राशि देने का किया ऐलान

Betul: मध्यप्रदेश के बेतूल सड़क हादसे में पीएम-सीएम ने जताया दु:ख, सहायता राशि देने का किया ऐलान

• LAST UPDATED : November 4, 2022
Betul: मध्यप्रदेश में गुरुवार को भीषण सड़क हादसे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दुख जताया है। साथ ही उन्होंने हादसे में घायलों के ज्लदी से स्वस्थ होने की कामना की है।शिवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा-  बैतूल जिले के झल्लार में भीषण सड़क दुर्घटना का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ। दुःख की इस घड़ी में हम शोकाकुल परिवार के साथ है।

मृतकों  तथा घायलों के लिए सहायता राशि देेने का ऐलान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दुख जताने के साथ ही उन्होंने मृतकों  तथा घायलों को सहायता राशि देेने का ऐलान किया है। उन्होनें कहा- लिखा किबैतूल में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को रु.2-2 लाख तथा घायलों को रु.10-10 हजार सहायता राशि दी जाएगी। घायलों का इलाज नि:शुल्क किया जाएगा। मैं मृतकों एवं घायलों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं।

पीएम ने भी जताया दुख

इस हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी न भी ट्वीट के माध्यम से दुख जताया है। उन्होंने लिखा कि- मध्य प्रदेश के बैतूल में हुए हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें। रुपये की अनुग्रह राशि। प्रत्येक मृतक के परिजन को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये दिए जाएंगे। रु. घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

गुरुवार को हुआ भीषण सड़क हादसा

दरसअल मध्यप्रदेश में बेतूल जिले के झल्लार थाने के पास गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया था। जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल है। रात करीब सवा दो बजे तेज रफ्तार टवेरा कार एक बस से टकरा गई। हादसे में 11 मजूदरों की मौत हो गई। जबकि कार चला रहा चालक गंभीर रूप से घायल है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मरने वालों में पांच पुरुष, चार महिलाएं और दो बच्चे शामिल थे।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox