होम / PM Modi MP Visit: PM मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- इनके नेताओं की नीयत ठीक नहीं

PM Modi MP Visit: PM मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- इनके नेताओं की नीयत ठीक नहीं

• LAST UPDATED : November 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi MP Visit: मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रैलियों का दौर लगातार जारी है। आज PM मोदी दमोह पहुंचे हैं, जहां पीएम मोदी ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। बता दें कि PM मोदी ने कहा कि उन्होंने 2014 में बीजेपी की सरकार बनने के बाद सबसे पहले कांग्रेस की भ्रष्टाचार मशीन के सभी पहिए पंचर कर दिए।

सनातन (धर्म) को गाली देते

PM मोदी ने कहा, “जब रिमोट चलता है तो वह (कांग्रेस अध्यक्ष) सनातन (धर्म) को गाली देते हैं और जब रिमोट बंद हुआ तो कल उन्होंने पांडवों की बात की और कहा कि बीजेपी में पांच पांडव हैं। हमें गर्व है कि हम पांडवों के बताए रास्ते पर चल रहे हैं।…”

साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों का पैसा लूटने के लिए कांग्रेस ने एक खास मशीन बनाई थी। वो मशीन ऐसी थी जिसमें सरकार अगर 100 रुपए भेजती थी, तो उसमें से 85 रुपए सीधे कांग्रेस नेताओं की तिजोरी में पहुंच जाता था….:

कांग्रेस देश से एक ही झूठ बार-बार बोलती

उन्होंने कहा, “वर्षों से कांग्रेस देश से एक ही झूठ बार-बार बोलती आ रही है, गरीबी खत्म करने का नारा देती रही। लेकिन कांग्रेस कभी गरीबी खत्म नहीं कर पाई क्योंकि कांग्रेस के नेताओं की नीयत ठीक नहीं थी। कांग्रेस के राज्य में गरीब और गरीब होते गए और अमीर और अमीर होते गए।…कांग्रेस के लिए देश और राज्य का विकास जरूरी नहीं बल्कि उनके लिए सिर्फ अपना स्वार्थ ही जरूरी है। 2014 तक जब 10 साल कांग्रेस को मौका दिया गया था तब उस समय के प्रधानमंत्री क्या करते थे आपको पता नहीं था उस समय पीएम रिमोट से चलते थे और आज कांग्रेस अध्यक्ष रिमोट से चलते हैं।”

चंद्रयान-3 की सफलता पर कहा

बता दें कि पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत का गुणगान हो रहा है। भारत का चंद्रयान-3 वहां पहुंच गया है, जहां कोई देश नहीं पहुंच सका। भारत में हुए जी20 शिखर सम्मेलन की चर्चा हर तरफ हो रही है। हमारे खिलाड़ी हर दिन नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं।

Also Read: MP Election 2023: शिवराज का कमलनाथ पर हमला, कहा-वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बनाया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox