होम / PM मोदी का विपक्ष पर हमला, बोले- ‘सनातन को खत्म करना चाहता है I.N.D.I.A

PM मोदी का विपक्ष पर हमला, बोले- ‘सनातन को खत्म करना चाहता है I.N.D.I.A

• LAST UPDATED : September 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), PM’s visit to MP, भोपाल:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के बीना में 50,000 करोड़ रुपये की बीना रिफाइनरी और पेट्रोकेमिकल परियोजना विकसित करने के लिए भूमि पूजन किया। सरकार के मुताबिक इससे 215,000 नौकरियां पैदा होंगी। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने जी20 शिखर सम्मेलन में भारत की ऐतिहासिक सफलता का भी जिक्र किया। बता दें कि पिछले 32 दिनों में प्रधानमंत्री मोदी का यह दूसरा मध्य प्रदेश दौरा है।

पीएम मोदी ने सनातन और I.N.D.I.A पर बोल हमला

प्रधानमंत्री मोदी ने सनातन और I.N.D.I.A के गठबंधन पर तीखा हमला बोला। उन्होने कहा कीकुछ ऐसी लोग हैं, जो देश को, समाज को विभाजित करने में लगे हैं. उनको इंडि गठबंधन बनाया है जिसका घमंडिया गठबंधन भी बोलता है. उन्होंने मीटिंग में फैसला किया है. घमंडिया गठबंधन आगे कैसे काम करेगा उसका एजेंडा बनाया है.’ पीएम मोदी ने कहा- ” इनकी नीति है भारत की संस्कृति, भारतीयों की आस्था पर हमला करो. भारत को जिस विचार, संस्कार ने हजारों सालों से जोड़ा है उसे तबाह कर दो.”

सनातन को खंड-खंड करना चाहते हैं इंडि गठबंधन

पीएम मोदी ने आगे कहा, “भारत की एकता ने सीनेट को नष्ट करने के एजेंडे को प्रेरित किया है। गांधी सीनेट में विश्वास करते थे। गांधी सीनेट में विश्वास करते थे। उनके अंतिम शब्द ‘हे राम’ थे। अहंकारी सहयोगी सीनेट को नष्ट करने पर तुले हैं।” जिस सनातन से प्रेरित होकर लोकमान्य तिलक ने गणेश पूजा को स्वतंत्रता आंदोलन से जोड़ा, आज भारत का यह गठबंधन उसी सनातन को नष्ट करने का प्रयास कर रहा है।

Also Read: 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox