होम / PM Modi Visit Satna: 27 अक्टूबर को PM मोदी आएंगे चित्रकूट, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

PM Modi Visit Satna: 27 अक्टूबर को PM मोदी आएंगे चित्रकूट, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

• LAST UPDATED : October 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi Visit Satna: मध्य प्रदेश के लिए विधानसभा चुनाव के सीजन में देश के पीएम मोदी 27 अक्टूबर को प्रदेश दौरे पर सतना जिले की धार्मिक नगरी चित्रकूट आएंगे। PM मोदी के प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रशासन की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। बुधवार को PM की सुरक्षा को ध्यान में रखकर ASL रिहर्सल भी की गई। PM मोदी 27 अक्टूबर को दोपहर सतना जिले के चित्रकूट पहुंचेंगे। PM मोदी के साथ प्रदेश के राज्यपाल व मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।

मफतलाल की 100वीं जयंती पर कार्यक्रम

बता दें कि PM मोदी चित्रकूट में अरविंद भाई मफतलाल की 100वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में उनकी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद वे सद्गुरु सेवा संघ के कर्मचारियों को संबोधित भी करेंगे और सद्गुरु सेवा संघ के अस्पताल की व्यवस्था देखने के बाद नई विंग के पूजन कार्यक्रम में शामिल भी होंगे।

साथ ही अपने चित्रकूट प्रवास के दौरान PM मोदी तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज से भी मुलाकात करेंगे। सतना जिले के कलेक्टर अनुराग वर्मा, SP आशुतोष गुप्ता, सीईओ जिला पंचायत डॉ परीक्षित राव चित्रकूट में PM के आगमन को लेकर तैयारियों की स्वयं निगरानी कर रहे हैं।

PM मोदी का दौरा गैर राजनीतिक 

बता दें कि PM मोदी का चित्रकूट दौरा गैर राजनीतिक बताया जा रहा है लेकिन चुनावी सीजन में उनके आगमन को लेकर सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। साथ ही माना जा रहा है कि PM मोदी का ये दौरा भाजपा में चल रही असंतोष की बयार को रोकने में भी मददगार साबित हो सकता है।

Read more: MP Election 2023: बसपा ने जारी की सूची, इन 11 उम्मीदवारों…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox