होम / Police Attacked in Mandsaur किडनैपर को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर पथराव

Police Attacked in Mandsaur किडनैपर को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर पथराव

• LAST UPDATED : March 22, 2022

Police Attacked in Mandsaur

इंडिया न्यूज़, मंदसौर:

Police Attacked in Mandsaur मध्य प्रदेश(madhya pardesh) के मंदसौर में पुलिस पार्टी पर उस समय हमला कर दिया गया जब पुलिस की टीम अपहरणकर्त्ताओं को पकड़ने के लिए गई हुई थी। बताया जा रहा है कि मंदसौर जिले के गरोठ थाना क्षेत्र में गांव बंजारा डेरा(village Banjara Dera in Garoth police station) के कुछ लोग अपने ही रिश्तेदार को किसी आपसी विवाद के चलते नीमच जिले(Manasa police station area of ​​Neemuch district due to some mutual dispute) के मनासा थाना इलाके से अगवा कर ले आते हैं। उसके बाद अगवा किये हुए 61 वर्षीय व्यक्ति को छुड़ाने नीमच जिले की पुलिस मंदसौर जिले मे बंजारा डेरा मे पहुँचती है। लेकिन अपृहत व्यक्ति को छुड़वाने आई पुलिस टीम को ही गांव वासियों ने बंधक बना लिया।

पुलिस को छुड़वाने आई पुलिस टीम पर पथराव

जैसे ही पुलिस कर्मियों के बंधक बनाए जाने की सूचना नजदीकी थाना गरोठ को मिली तो तुरंत पुलिस बल मौके पर भेज दिया गया। जैसे ही पुलिस ने गांव में प्रवेश किया तो गांव वासियों ने पुलिस बस पर हमला बोलते हुए पथराव शुरू कर दिया। जैसे तैसे पुलिस टीम ने भाग कर जान बचाई गनीमत यह रही कि इस पत्थरबाजी में किसी को चोट नहीं आई।

अन्य थानों से बुलानी पड़ी पुुलिस

पुलिस सहकर्मियों को वहां से निकालने के लिए एक दो नहीं बल्कि सात थानों की पुलिस को मौके पर भेज दिया गया। इस दौरान डीएसपी खुद मौके पर पहुंचे और गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया। पुलिस के समझाने के बाद ग्रामवासी शांत हुए तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली। वहीं पुलिस अधिकारी महेंद्र तारणेकर का कहना है कि इस घटना के बाद हमने चार लोगों को गिरफ्तार करते हुए सरकारी कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज कर लिया है।

Read More: Prize Crook of MP Arrested in Haryana ग्वालियर पुलिस को गांव वालों ने घेरा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox