होम / योग को लेकर सियासत गर्म, BJP प्रवक्ता ने कांग्रेस पर बोला हमला

योग को लेकर सियासत गर्म, BJP प्रवक्ता ने कांग्रेस पर बोला हमला

• LAST UPDATED : June 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), World International Yoga Day, मंदसौर: आज विश्व भर में अंतराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। जिसका असर एमपी में भी देखने को मिल रहा है। जहां पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आलावा कई नेता योग करते हुए देखे जा सकते है। लेकिन इसी बीच योग दिवस के अवसर पर राजनीति भी देखनो  को मिल रही है। बता दें कि बीजेपी (BJP) प्रवक्ता और मंदसौर से विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने योग को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर कई सवाल खड़े किए हैं।

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

यशपाल सिंह सिसोदिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कभी भी राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, ने योग दिवस पर लोगों से जुड़ने की अपील की है क्या? साथ ही साथ कहा कि योग दिवस पर कांग्रेस पार्टी इतना परहेज क्यों कर रही है?  यह आरएसएस की शाखा नहीं है। जहां आपके आने से अलग विचारधारा के लोग भड़क जाएंगे।

आगे उन्होंने कहा कि आज जब पूरी दुनिया योग का स्वागत कर रही है। तब बुझे मन से ही सही इसका स्वागत तो कर दो.. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सूर्य नमस्कार का विरोध करना वंदे मातरम का विरोध करना यह किस राजनीति की किताब में लिखा है। आप (कांग्रेस नेता) बंद कमरों में और घरों में तो करते होंगे योग लेकिन सार्वजनिक रूप से क्यों नहीं सामने आते हैं? अंतिम में कहा कि मोदी जी की अपील का साथ देने के लिए चाहे आपकी अंतरात्मा गवाही नहीं दे रही हो लेकिन लोगों को जोड़ने के लिए आप कम से कम सार्थक प्रयास तो कर सकते हैं।

ये भी पढ़े: Bhopal News: गले में पट्टा बांधने के मामले में हुई दोषियों की गिरफ्तारी, शिवराज ने कहा- धर्मांतरण का कुचक्र नहीं चलने देंगे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox