होम / Prize Crook of MP Arrested in Haryana ग्वालियर पुलिस को गांव वालों ने घेरा

Prize Crook of MP Arrested in Haryana ग्वालियर पुलिस को गांव वालों ने घेरा

• LAST UPDATED : February 23, 2022

Prize Crook of MP Arrested in Haryana

इंडिया न्यूज़, ग्वालियर:

Prize Crook of MP Arrested in Haryana ग्वालियर (Gwalior police)के चंबल (Chambal)अंचल की पुलिस ने कई प्रदेशों की पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके गिरोह के सरगना बदमाश खुर्शीद(gangster Khurshid) को धर दबौचा। पुलिस के अनुसार गैंग एटीएम को निशाना बनाता था और पैसे लेकर रफू चक्कर हो जाता था। शनिवार की रात भी गिरोह ने तीन एटीएम(ATM Thief) को निशाना बनाते हुए 45 लाख रुपए की चोरी की थी। मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर ग्वालियर क्राइम ब्रांच और मुरैना पुलिस ने संयुक्त टीम बनाते हुए हरियाणा(haryana) के पलवल(palwal) क्षेत्र के अंतर्गत हथीन थाना(Hathin) के अंदरौला गांव(Andorula village) से गैंग के सरगना को धर दबोचा।

Read More: Women Entrepreneurs Met CM Shivraj Chauhan अंतर्राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस के शुभारंभ के लिए किया आमंत्रित

रेड करने आई पुलिस को गांव वालों ने घेरा

जानकारी के अनुसार जब (MP) पुलिस इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर गांव से बाहर लेकर आ रही थी तो गांववासियों ने पुलिस टीम को घेर लिया। इस दौरान गांववालों ने खुर्शीद को छुड़वाने के लिए पुलिस टीम पर हमला बोलते हुए पत्थर बरसाने शुरू कर दिए, यही नहीं इस यूपी पुलिस की संयुक्त टीम पर गोलियां भी बरसाई गई। लेकिन गनीमत रही की कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। बता दें कि  पकड़े गए आरोपी पर चंबल के मुरैना, श्योपुर सहित असम, नोएडा, पलवल में एटीएम काटने के आरोप थे जिसे उसने पुलिस को दिए बयान में कबूल भी कर लिया है। इनमें से एक नोएडा केस भी है जब आरोपी ने 2019 में एटीएम काटकर 22 लाख रुपए की चोरी को अंजाम दिया था। तब पुलिस ने खुर्शीद पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। अब पुलिस पूछताछ में खुर्शीद ने अपने दो अन्य साथियों के भी नाम उगले हैं। पुलिस अब इनकी तस्दीक करने में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार

ग्वालियर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (Superintendent of Police Amit Sanghi) ने बताया कि रेड के दौरान हालात बिगड़ने पर मध्य प्रदेश पुलिस ने पलवल पुलिस को सूचना देकर अन्य पुलिस सहायता मांगी थी। जिसे संबंधित पुलिस ने समय पर मुहैया करवा दिया। एसपी सांघी ने यह भी बताया कि हमारी पुलिस ने जिस गांव में रेड की वहां अधिकतर लोग बैंक एटीएम को लूटने का काम करते हैं। इसीलिए अपने चहेते को बचाने के लिए गांव वासियों और खुर्शीद के परिजनों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया। लेकिन हमारी पुलिस आरोपी को पकड़ कर साथ ले आई है। अब मुरैना पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश करते हुए रिमांड पर ले लिया है। ऐसे में जल्द हीं ग्वालियर पुलिस भी उसे प्रोटेक्शन वारंट पर ग्वालियर लेने का प्रयास कर रही है।

Read More: CM Shivraj Singh Chouhan Planted Saplings स्मार्ट उद्यान में बादाम और केसिया के रोपे पौधे

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox