होम / Pune Porsche Accident: नाबालिग आरोपी को बचाने के लिए डॉक्टरों ने रची साजिश, हुआ बड़ा खुलासा

Pune Porsche Accident: नाबालिग आरोपी को बचाने के लिए डॉक्टरों ने रची साजिश, हुआ बड़ा खुलासा

• LAST UPDATED : May 27, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Pune Porsche Accident: पुणे में पोर्शे कार हादसे के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। पुलिस ने दो डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने नाबालिग आरोपी को बचाने के लिए उसके ब्लड सैंपल को बदल दिया था।

आईटी इंजीनियरों की मौत

जानकारी के अनुसार, 18-19 मई की रात पुणे में पोर्शे कार से टक्कर के कारण दो आईटी इंजीनियरों की मौत हो गई थी। इस हादसे में शामिल नाबालिग आरोपी नशे में था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और मेडिकल जांच के लिए ससून अस्पताल ले गई।

ब्लड सैंपल बदले (Pune Porsche Accident)

वहां डॉक्टरों ने आरोपी के असली ब्लड सैंपल को किसी और के नमूने से बदल दिया, जिसमें शराब नहीं थी। इसके बाद जब पुलिस को संदेह हुआ, तो दूसरे नमूने में शराब पाई गई।
2 डॉक्टर गिरफ्तार
पुणे पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने बताया कि डॉक्टर श्रीहरि हलनोर, जिन्होंने नाबालिग का ब्लड सैंपल लिया था, को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने फोरेंसिक विभाग के एचओडी डॉ. अजय टावरे के निर्देश पर यह कृत्य किया था। टावरे को भी गिरफ्तार किया गया है।
क्या कहा गया
सीपी ने कहा, “हमारा मामला गैर इरादतन हत्या का है। आरोपी को पता था कि उसके कृत्य से जानों को खतरा हो सकता है। इसलिए ब्लड सैंपल में शराब न होने से हमारे मामले पर असर नहीं पड़ता।”

बता दें, इससे पहले आरोपी के परिवार वालों ने ड्राइवर पर झूठा आरोप लगाने की कोशिश की थी। उन्होंने ड्राइवर को बंधक भी बनाया था। पुणे पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox