होम / राहुल गांधी प्रामाणिक झूठे हैं, पहले भी सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगी है, इसके बाद भी झूठ बोलने से बाज नहीं आते- सिएम शिवराज

राहुल गांधी प्रामाणिक झूठे हैं, पहले भी सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगी है, इसके बाद भी झूठ बोलने से बाज नहीं आते- सिएम शिवराज

• LAST UPDATED : March 22, 2023

CM Shivraj on Rahul Gandhi: सीएम शिवराज सिंह चौहान कल ओलावृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर निकले थे। जिसके चलते उन्होंने सागर और विदिशा जिलों में ओलावृष्टि प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचकर किसानों से चर्चा की। साथ ही फसलों को हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए विदिशा पहुंचे।

  • प्रामाणिक झूठे हैं राहुल गांधी – सिएम
  • झूठ बोलने से बाज नहीं आते- सिएम
  • राहुल गांधी का देश को बहिष्कार करना चाहिए- सिएम

राहुल गांधी का देश को बहिष्कार करना चाहिए- सिएम

इसी दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किसानों से बातचित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। यहां तक की उन्हें झूठा करार कर दिया।

राहुल गांधी प्रामाणिक झूठे हैं- सीएम शिवराज

सीएम शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी जी प्रामाणिक झूठे हैं। अपने झूठ के लिए उन्होंने पहले भी सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगी है, इसके बाद भी झूठ बोलने से बाज नहीं आते हैं। उन्होंने मध्यप्रदेश में भी कहा था कि 10 दिन में सभी किसानों का कर्जा माफ कर देंगे, लेकिन सवा साल में भी कर्जा माफ नहीं किया।

यह भी पढ़ें: Navaratri: चैत्र नवरात्रि पर्व पर शक्तिपीठ माता हरसिद्धि मंदिर में लगाग भक्तों का तांता

राहुल गांधी का देश को बहिष्कार करना चाहिए

सीएम ने कहा कि ऐसा व्यक्ति जो रोज झूठ बोलता है। उसे झूठ बोलने की सजा मिलनी चाहिए। देश के लोकतंत्र और पवित्र संसद पर झूठा इल्जाम लगाने वाले राहुल गांधी का देश को बहिष्कार करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Vikram Samvat started: शिप्रा नदी के राम घाट पर हुआ नव वर्ष का शंखनाद

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox