होम / Rahul Gandhi: लक्ष्मण सिंह ने राहुल के बयान को बताया अशोभनीय, सीख देते हुए कही बड़ी बात

Rahul Gandhi: लक्ष्मण सिंह ने राहुल के बयान को बताया अशोभनीय, सीख देते हुए कही बड़ी बात

• LAST UPDATED : July 2, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Rahul Gandhi: लक्ष्मण सिंह ने लोकसभा में राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं पर की गई टिप्पणी को अशोभनीय और अनावश्यक बताया। और अपनी बात ट्विटर पर पोस्ट कर कही है।

ट्विटर पर पोस्ट कर कही बात

दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा निर्देशित टिप्पणी अशोभनीय और अनावश्यक है। उन्होंने यह भी उजागर किया कि सदस्यों को कांग्रेस में केवल जनता और देश से जुड़े मुद्दों पर विचार करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Husband Wife Fight: प्रेमिका से बात करने पर पत्नी ने रोका तो तोड़ दिया हाथ, जानें पूरा मामला 

लक्ष्मण सिंह ने अपने एक्स (पूर्व ट्विटर ) पोस्ट में कहा कि संसद में ” हिंदुओं” पर की गई टिप्पणी केवल अपमानजनक है बल्कि किसी आवश्यकता के भी । सही होगा केवल उसे लोगों और देश से संबंधित मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करना।

लक्ष्मण सिंह ने पहले भी कई बार पार्टी लाइन से हटकर बयान दिया है। यह पहली बार नहीं है। उनके बयानों की वजह से पार्टी को कई बार असहजता का सामना करना पड़ा है। राहुल गांधी ने अपने कांग्रेस भाषण में एक विवादास्पद बयान दिया है, जिसमें उन्होंने भाजपा को हिंसा करने वाली पार्टी बताया है। उन्होंने कहा कि जो खुद को हिंदू बताता है , वे हिंसा करते हैं। इस बयान से कांग्रेस के अन्य नेताओं में विवाद उत्पन्न हो गया है।

ये भी पढ़ें: MP Govt: मंत्रिमंडल का आदेश, गौहत्या में इस्तमाल किए जाने वाले वाहन होंगे जब्त

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox