होम / Raisen:नेशनल हाईवे 45 की बदहाल स्तिथि को लेकर नगर व्यापार महासंघ ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Raisen:नेशनल हाईवे 45 की बदहाल स्तिथि को लेकर नगर व्यापार महासंघ ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

• LAST UPDATED : January 20, 2023

रायसेन: रायसेन जिले के बरेली नगर के बीचोबीच से निकले एनएच 12 अब नेशनल हाईवे 45 की बदहाल स्तिथि को लेकर नगर व्यापार महासंघ ने एसडीएम मुकेश सिंह को ज्ञापन सौंपा, ज्ञापन में मांग की है कि जल्द इस सड़क को बनवाने का काम करें। जल्द सड़क नहीं बनी तो आंदोलन किया जायेगा।

एसडीएम मुकेश सिंह ने बताया कुछ टेक्निकल बजह से टेंडर नहीं हो पाया एक सप्ताह में टेंडर पुनः निकाले जायेंगे और जल्द सड़क निर्माण किया जाएगा।

तकरीबन 8 किलोमीटर तक सड़क का हाल बेहाल

प्रभारी मंत्री के वादों पर एनएच के अधिकारी भारी पड़ रहे हैं। खुले मंच से प्रभारी मंत्री अरविंद भदौरिया ने एक माह में सड़क निर्माण की शुरुआत की बात की थी लेकिन इस वायदे को लगभग डेढ़ साल हो गया अभी तक सड़क तो छोड़िए गड्ढे भरना भी मुनासिब नहीं समझा। अब नगरवासियों के पास आंदोलन के अलावा दूसरा कोई चारा दिखता नहीं है। बता दे तकरीबन 8 किलोमीटर इस सड़क का हाल बेहाल है।

खराब सड़क की वजह से लोगों को करना पड़ रहा है परेशानी का सामना

बरेली नगर की सड़क कभी सपाट सड़क हुआ करती थी लेकिन अब महज मिट्टी और धूल के अलावा कुछ नहीं है जहां रहवासी दुकानदार धूल से बीमार हो रहे हैं तो दुकानों पर रखा नया माल भी खराब हो रहा है। यहां तक कि लोग अब बाजार में आना पसंद नहीं करते। नई नगर परिषद के अध्यक्ष हेमन्त चौधरी नगर की सड़क पर दिन में दो बार पानी का छिड़काव करवा रहे है। जिससे कुछ राहत मिल जाती है लेकिन ऐसा कब तक?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox