होम / Raisen News: रायसेन में गैस टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, जिंदा जले ड्राइवर-क्लीनर

Raisen News: रायसेन में गैस टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, जिंदा जले ड्राइवर-क्लीनर

• LAST UPDATED : March 11, 2024

India News(इंडिया न्यूज)MP, Raisen News: रायसेन जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है। रविवार की दोपहर जिले के बड़े इलाके में NH 45 पर एक LPG टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे उसमें आग लग गयी। इस हादसे में टैंकर में सवार 2 लोगों की मौत हो गई। साथ ही आसपास आग फैलने से खेतों में बनी तीन झोपड़ियां भी जल गईं। शवों को PM के लिए बाड़ी अस्पताल भेजा गया है, फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने कंपनी के अधिकारियों को सूचना दे दी है। उनके आने पर ही शव की पहचान हो सकेगी।

आग की चपेट में ड्राइवर और क्लीनर 

जबलपुर जा रहा LPG टैंकर NH 45 पर पीपलवाली मोड़ पर रेलिंग तोड़ते हुए सीधे हाईवे से नीचे जाकर पलट गया और उसमें आग लग गई। ड्राइवर और क्लीनर को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और वे आग की चपेट में आ गए। आग में सिलेंडर बम की तरह फूट रहे थे, जिसे देखकर भोपाल की ओर से आने वाली दिशा में हाईवे पर ट्रैफिक रोक दिया गया। आग बुझाने के बाद दोनों के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया।

आग आसपास के इलाके में भी फैल गई और खेतों में जानवरों के लिए बनी 3 झोपड़ियां जल गईं। झोपड़ियों में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन उनमें रखा सामान, भूसा आदि जल गया है। राजस्व विभाग की टीम नुकसान का आकलन कर रही है।

1 घंटे बाद आग पर काबू पाया

आग की सूचना मिलते ही SDOP अदिति बी सक्सेना सहित बाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची। बरेली, बाड़ी, सुल्तानपुर, गोहरगंज और औबेदुलाईगंज से फायर ब्रिगेड बुलाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। तमाम कोशिशों के बाद भी करीब एक घंटे बाद आग बुझाई जा सकी। आग बुझाने के बाद टैंकर में दो लोगों के शव मिले।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox