होम / Rajgarh: मलावर थाना प्रभारी सड़क हादसे में गंभीर घायल, आरक्षक सुनील भिलाला की हुई मौत

Rajgarh: मलावर थाना प्रभारी सड़क हादसे में गंभीर घायल, आरक्षक सुनील भिलाला की हुई मौत

• LAST UPDATED : January 29, 2023

राजगढ़: राजगढ़ जिले के मलावर थाना प्रभारी सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गए है तथा आरक्षक सुनील भिलाला हादसे में मौत हो गई है। बता दे आज सुबह आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर शाजापुर जिले के मक्सी के पास मलावर पुलिस टीम की इंडिका कार आगे जा रहे कंटेनर में जा घुसी जिससे उसमें सवार एक पुलिस आरक्षक की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।

गंभीर रूप से घायल मलावर थाने के टी आई और चालक को इन्दौर रैफर किया गया और एक व्यक्ति का घायल अवस्था में शाजापुर के जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

एक केस के मामले में इंदौर जा रहे थे थाना प्रभारी

राजगढ़ जिले के मलावर थाना प्रभारी ज्ञानसिंह ठाकुर एक केस के मामले में इंडिका कार से इंदौर जा रहे थे। इसी बीच रोजवास टोल के आगे महाकाल होटल के सामने कार अनियंत्रित होकर आगे जा रहे कंटेनर में जा घुसी जिसके कारण कार में सवार पुलिस आरक्षक सुनील की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घायलों को उपचार के लिए रेफर किया गया इंदौर

टी आई और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए इंदौर रेफर किया गया। कार में सवार एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ जिसका उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। अभी तक कंटेनर का पता नहीं चला है, पुलिस उसकी जांच में जुटी है। कार पीछे से कंटेनर में घुसी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox