होम / रक्षाबंधन पर CM शिवराज का बहनों को उपहार, 30 अगस्त को शहर में मुफ्त संचालित होगी बस

रक्षाबंधन पर CM शिवराज का बहनों को उपहार, 30 अगस्त को शहर में मुफ्त संचालित होगी बस

• LAST UPDATED : August 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Raksha Bandhan 2023, भोपाल: मध्यप्रदेश सरकार रक्षाबंधन पर महिलाओं को फिर मुफ्त बस यात्रा का उपहार देगी। महिलाएं आसानी से गंतव्य तक जाकर भाइयों को रक्षासूत्र बांध सकेंगी। इस बार रक्षाबंधन का मुहूर्त दो तारीखों 30 व 31 अगस्त को है। ऐसे में महिलाओं को एक दिन मुफ्त बस यात्रा की सुविधा मिलना तय है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने दिया तोहफा

अटल इंदौर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड, इंदौर के बोर्ड ने हर साल रक्षाबंधन के मौके पर शहर में चलने वाली सिटी बसों, आई-बसों और इलेक्ट्रिक बसों में बहनों के लिए मुफ्त यात्रा की घोषणा की है। महापौर एवं एआईसीटीएसएल बोर्ड के अध्यक्ष  पुष्यमित्र भार्गव और इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं एआईसीटीएसएल बोर्ड के उपाध्यक्ष  जयपाल सिंह चावड़ा ने घोषणा करते हुए कहा की रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर बहनों को नि: शुल्क यात्रा का उपहार दिया जा रहा है।

24 रूट पर चलती हैं ये बसें

भोपाल के 25 रूट पर कुल 368 बसें चलती हैं। पिछले साल की तुलना में 95 बसें बढ़ी हैं। ये सारी सीएनजी बसें हैं। ये बसें शहर के सभी एरिया को कवर करती हैं। बैरागढ़ के पास चिरायु हॉस्पिटल से लेकर न्यू मार्केट, अवधपुरी, अयोध्या बायपास, करोंद, एमपी नगर, मिसरोद, मंडीदीप, होशंगाबाद रोड, कटारा हिल्स, बैरागढ़ चिचली, भोजपुर, कोलार रोड, गांधीनगर, बंगरसिया, रायसेन रोड, लांबाखेड़ा, नारियलखेड़ा, भौंरी समेत अधिकांश शहरी क्षेत्रों में चलती है।

Also Read: 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox