होम / ‘बीफ’ वाली टिप्पणी को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को करना पड़ा विरोध का सामना, नहीं कर पाए मंदिर में दर्शन

‘बीफ’ वाली टिप्पणी को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को करना पड़ा विरोध का सामना, नहीं कर पाए मंदिर में दर्शन

• LAST UPDATED : September 7, 2022

इंडिया न्यूज़, Ujjain (Madhya Pradesh) News : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में अभिनेता की टिप्पणी के लिए विरोध का सामना करना पड़ा। रणबीर, आलिया और निर्देशक अयान हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र भाग -1: शिव’ के लिए भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन पहुंचे।

अभिनेता के खिलाफ उनके 11 साल का विरोध किया

मंदिर की यात्रा के दौरान, बजरंग दल के सदस्यों ने अभिनेता के खिलाफ उनके 11 साल का विरोध किया। -पुराना कमेंट जो फिलहाल सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया जा रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने पुराने आर्काइव्स को खंगाला और रणबीर के पुराने इंटरव्यू को खंगाला। जिसमें अभिनेता ने एक बार कहा था कि उन्हें बीफ खाना पसंद है और इस क्लिप को सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया।

जानकारी के अनुसार, अपने 11 साल पुराने कमेंट के कारण, अभिनेता को इस समय सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और ट्रोलर्स ट्विटर पर हैशटैग #BoycottBrahmastra का उपयोग कर रहे हैं। लोगों से फिल्म न देखने के लिए कह रहे हैं। बजरंग दल के सदस्यों ने फिल्म के विरोध में महाकालेश्वर मंदिर में काले झंडे और तख्तियां लिए हुए थे।

केवल अयान को देवता का आशीर्वाद लेने की अनुमति मिली

जानकारी के मुताबिक, रणबीर और आलिया को मंदिर परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी और केवल अयान को देवता का आशीर्वाद लेने की अनुमति मिली थी। स्थानीय पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में ले लिया और कुछ प्रदर्शनकारियों को सुरक्षा भंग करने के लिए अधिकारियों ने पीटा।

बजरंग दल ने कहा, हम आलिया और रणबीर को मंदिर में प्रवेश नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि बीफ खाना अच्छी बात है। बजरंग दल इस सोच के साथ किसी को नहीं जाने देंगे। बाबा महाकाल मंदिर में प्रवेश पूरा देश इसका विरोध कर रहा है। अगर वह आज मंदिर पहुंच जाते हैं तो हम ऐसा नहीं होने देंगे। हम लोग काले झंडों के साथ शांतिपूर्वक विरोध कर रहे थे। लेकिन पुलिस ने हमारे कार्यकर्ताओं को पीटना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े : सिंगरौली : पुलिस ने 48 लाख रुपये कीमत के एल्युमीनियम तार जब्त किए

ये भी पढ़े : जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध, रामबन में भूस्खलन से यातायात बंद

ये भी पढ़े : बच्चों की शिक्षा के लिए सांसद कार्तिक शर्मा ने वितरित किए मोबाइल टैब

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox