होम / Rape of women: कमलनाथ का दावा प्रदेश में हर रोज हो रहे महिलाओं के साथ बलात्कार, कहा- सत्ता की चादर ओढ़ कर सो रही सरकार

Rape of women: कमलनाथ का दावा प्रदेश में हर रोज हो रहे महिलाओं के साथ बलात्कार, कहा- सत्ता की चादर ओढ़ कर सो रही सरकार

• LAST UPDATED : September 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Rape of women: मध्यप्रदेश की राजनीति दिन प्रतिदिन गरमाती जा रही है। सरकार और विपक्ष के बीच जुबानी जंग शुरु हो गया है। इस बार विधानसभा चुनाव में महिलाएं और उनसे जुड़ा मुद्दा भी काफी तूल पकड़ रहा है। एक ओर सरकार द्वारा महिलाओं के लिए अलग-अलग योजनाएं लाई जा रही है। वहीं दूसरी तरफ विपक्ष महिलाओं के साथ अन्याय का दावा कर रही हैं। इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर महिलाओं से जुड़ी कई समस्याओं को लेकर निशाना साधा है।

  • कानों में रूई डाले, मुँह फेर बैठे हैं
  • अपराधी और बलात्कारी बेख़ौफ़ हैं

शिवराज सरकार की आँखों पर पट्टी बंधी

उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजधानी भोपाल से लेकर गृह मंत्री के ज़िले दतिया तक आज समूचे मध्यप्रदेश में बेटियों की “चीख और बलात्कार” की चीत्कार सुनाई देती है मगर शिवराज सिंह चौहान महिला अत्याचारों पर कानों में रूई डाले, मुँह फेर बैठे हैं। क़ानून व्यवस्था औंधे मुँह पड़ी है, अपराधी और बलात्कारी बेख़ौफ़ हैं और….शिवराज सरकार की आँखों पर पट्टी बंधी है।

गहरी नींद में सो रही सरकार

कमलनाथ ने आगे दावा किया कि आज मप्र में 85 महिलाएं रोज़ अपराधियों का शिकार हो रही हैं । आज मप्र में 17 महिलाओं का रोज़ अपहरण हो रहा है । आज मप्र में 8 महिलाएं रोज़ बलात्कार का शिकार हो रही हैं। पर…..कंस मामा और उसकी सरकार “सत्ता की चादर” ओढ़ कर गहरी नींद में सो रही है।

नए युग की शुरुआत होगी

साथ ही साथ कमलनाथ ने कहा कि मैं प्रदेश की बेटियों को वचन देता हूँ कि बलात्कारियों और अपराधियों के दिन लद गए, उनकी जगह जेल की सलाख़ों के पीछे होगी, हम आपके आशीर्वाद से कांग्रेस सरकार सरकार बनाएँगे, महिला अपराधों की रोकथाम के लिए मध्यप्रदेश के हर थाने में एक विशेष सेल होगी, महिला अपराधों को रोकने के लिए विशेष अदालतें होंगी और प्रदेश में महिला सुरक्षा व महिला समृद्धि के नए युग की शुरुआत होगी।

Also Read:  शिवराज सरकार पर कमलनाथ का हमला, कहा- बीजेपी राज में बद से बदतर हुई जिंदगी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox