होम / Rapist Accused Caught 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला चतुर्भुज राठौर गिरफ्तार

Rapist Accused Caught 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला चतुर्भुज राठौर गिरफ्तार

• LAST UPDATED : March 26, 2022

Rapist Accused Caught

इंडिया न्यूज़, ग्वालियर:

Rapist Accused Caught मध्य प्रदेश(Gwalior, Madhya Pradesh, 65-year-old  Chaturbhuj Rathore arrested) के ग्वालियर में रॉक्सीपुल इलाके में 65 वर्षीय दुकानदार चतुर्भुज राठौर को दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आखिरकार धर दबौचा है। बता दें कि चतुर्भज ने इंसानियत की सारी हदें पार करते हुए 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था(11 year old girl was raped by Chaturbhuj Rathore)। उसके बाद आरोपी बच्ची को वहीं छोड़ फरार हो गया था। किसी तरह से बच्ची वहां से निकली और अपने परिजनों को मामले से अवगत कराया। तब जाकर चतुर्भुज राठौर की करतूत की शिकायत पुलिस को दी गई।

चॉकलेट का लालच देकर किया दुष्कर्म

मासूम बच्ची ने परिजनों और पुलिस को बताया कि वह घर से सामान लेने के लिए जा रही थी। घर के नजदीक ही पतंग की दुकान चलाने वाले चतुर्भुज अंकल ने मुझे चॉकलेट खिलाने की बात कही। इसके बाद उसने मेरी आंखों पर पट्टी बांध दी। इस प्रकार वह बच्ची को अपने गोदाम में ले गया जहां उसने इंसानियत की सारी हदें लांघ डाली और उसके बाद भाग गया।

चॉकलेट का लालच देकर किया दुष्कर्म

चॉकलेट का लालच देकर किया दुष्कर्म

कार्रवाई में जुटी पुलिस

माधौगंज पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर 65 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ परिजनों की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं अब पुलिस घटनास्थल का दौरा कर अन्य साक्ष्य जुटाने की भी बात कह रही है। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में राठौर द्वारा किए गए गलत काम की निंदा की जा रही है।

Read More: Fake Currency is Being Made in MP 10 लाख के जाली नोट समेत 3 दबोचे

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox