होम / Ratlam: डीजे वाहन ने सात वर्षीय बालक को कुचला, मौके पर बच्चे की हुई मौत

Ratlam: डीजे वाहन ने सात वर्षीय बालक को कुचला, मौके पर बच्चे की हुई मौत

• LAST UPDATED : January 30, 2023

रतलाम से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जंहा तेज रफ्तार डीजे वाहन ने सात वर्षीय बालक को कुचल दिया। घटना के बाद घबराए डीजे वाहन चालक द्वारा वाहन को भगाकर सैलाना थाने ले जाकर खड़ा कर दिया। इस बीच घटना से गुस्साई भीड़ वाहन का पीछा कर थाने पहुंच गई। भीड़ में शामिल लोगों के द्वारा आरोपी वाहन चालक को उनके हवाले करने की बात कही जाने लगी, पुलिस ने उन्हें समझाइश दी।

परिवार के साथ विवाह समारोह में आया था बच्चा

पुलिस के अनुसार हादसे में ग्राम भेरूपाड़ा निवासी सात साल के सुरेश चरपोटा की मौत हुई है। घटना मान्यबारी सासर के बीच की होना बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बच्चा परिवार के साथ विवाह समारोह में आया था। इस दौरान वह कुछ अन्य बच्चों के साथ सड़क किनारे खेल रहा था कि तभी तेज रफ्तार से डीजे वाहन आया और उसे चपेट में लेकर निकल गया।

ड्राइवर को भीड़ के हवाले करने की बात को लेकर ग्रामीणों ने घेरा थाना

हादसे के बाद डर के मारे वाहन चालक द्वारा वाहन को तेज रफ्तार से भगाया गया तो घटनास्थल के आसपास जमा भीड़ ने भी उसके पीछे अपने वाहन लगा दिए। भीड़ से डरकर डीजे चालक ने अपनी गाड़ी चलाना थाने ले जाकर खड़ी की तो भीड़ ने थाना घेर लिया। पुलिस द्वारा लोगों को सुनाई देने का प्रयास किया जा रहा था लेकिन भीड़ थाने में घुसने के लिए प्रयास करती रही।

थाने पर हंगामा जारी

मामले की गंभीरता को देखते हुए रतलाम से बड़ी संख्या में पुलिस बल को सैलाना भेजा गया है। पुलिस थाना घेराव के बाद एसडीओपी सहित अन्य अधिकारी भी थाने पर पहुंचे और भीड़ को समझाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन भीड़ में शामिल लोग कुछ भी समझने को तैयार नहीं। पुलिस की एक अन्य टीम द्वारा घटनास्थल पहुंचने के बाद बच्चे के शव को अस्पताल भिजवाया है और मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल थाने पर हंगामा जारी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox