यह भी पढ़े: Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनी स्वरा भास्कर, एमपी के गृहमंत्री ने                                साधा निशाना

इस वीडियो में एकीकृत शासकीय माध्यमिक विद्यालय की कक्षा पांचवीं के दो बच्चे टायलेट की सफाई करते नजर आ रहे है। बच्चों का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारीयों ने इस पूरे मामले की जांच कराए जाने के बाद दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवई किए जाने की बात कही है।

यह भी पढ़े: Indore: छह महीने से नहीं मिला वेतन, कर्मचारी ने लगाई फांसी!

यह भी पढ़े: Indore: इंदौर बना आत्मनिर्भर, वायरस के वेरिएंट का लगेगा पता,नहीं रहना होगा भोपाल और दिल्ली पर                 निर्भर

जब बच्चों से पुछताछ कि गयी तब उनका कहना था कि उन्हें स्कूल की मैडम ने सफाई के लिए कहा था। वे दो-तीन दिन छोड़कर यहां सफाई करते हैं। सफाई करने के लिए पानी भी दूर से भरकर लाते हैं, और फिर पानी डालने के बाद झाडू से अच्छी तरह से सफाई करते हैं।

यह भी पढ़े: Bhopal: MBA के छात्र ने रीक्रिएट किया 3 इडियट्स का सीन, बर्तन धोने की मिली सजा,                         वीडियो वायरल!

इस मामले की सूचना मिलते ही बच्चों के परिवारजनों ने भी इस पर आपत्ति जताई। आपको बता दें की बच्चों का कहना यह भी था कि उस टायलेट का उपयोग भी मेडम ही करती हैं। इस पूरे मामले में जिला शिक्षा अधिकारी के.सी. शर्मा का कहना है कि यदि ऐसा कुछ हुआ है, तो बेहद गलत है। बच्चों के साथ ऐसा व्यवहार ठीक नहीं है। इस मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े: Satna: सतना में आरोपी के घर गरजा बुलडोजर, दुष्कर्म कर, की थी हत्या!