होम / Relief From Corona in MP राज्य में आज मिले 82 नए मामले

Relief From Corona in MP राज्य में आज मिले 82 नए मामले

• LAST UPDATED : March 8, 2022

Relief From Corona in MP

इंडिया न्यूज़, भोपाल:

Relief From Corona in MP मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh)में लगातार कोरोना संक्रमण के केसों में कमी दर्ज की जा रही है। बीते 24 घंटे में राज्य में कुल 82 नए संक्रमित मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट (Health Department)के अनुसार इसी दौरान 191 कोरोना के मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। आज आए नए मामलों सबसे अधिक केस 19 जबलपुर से मिले हैं वहीं दूसरे स्थान पर प्रदेश की राजधानी रही है यहां 10 नए संक्रमित पाए गए हैं। वहीं मेडिकल बुलेटिन(medical bulletin, MP) के अनुसार एमपी अब 928 रह गई है।

Relief From Corona in MP

Relief From Corona in MP

अस्पतालों में कम हो रही कोरोना मरीजों की संख्या

मध्यप्रदेश स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य के अलग-अलग अस्पतालों में अब केवल 107 मरीज ही शेष हैं जो कि स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। इनमें से 13 मरीज ऑक्सीजन स्पोर्ट पर हैं। इस समय भोपाल में 38 मरीज भर्ती  हैं इनमें से 7 संक्रमित सीरियस हैं वहीं इंदौर में 1 मरीज गंभीर होने की जानकारी मिली है।

Read More:Special on International Women’s Day देवास में आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं को करेंगे संबोधित करेंगे जेपी नड्डा

कोरोना मुक्त एमपी की ओर अग्रसर राज्य

मध्य प्रदेश के मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि आज सामने आए आंकड़ों के बाद राज्य के 28 जिले ऐसे हैं जहां कोरोना का एक भी नया केस सामने नहीं आया है। मेडिकल प्रवक्ता ने बताया कि यह सब राज्य सरकार के प्रयासों और जनता के जागरूक होने के चलते ही संभव हो पाया है। वहीं राज्य में लगातार टीकाकरण अभियान भी जारी है। कोरोना मुक्त जिलों में  टीकमगढ़, शाजापुर, श्योपुर, आगर मालवा, शिवपुरी, सीधी, सिंगरौली,  झाबुआ, खंडवा, मंदसौर, अलीराजपुर, अनुपपूर, अशोकनगर, बड़वानी, भिंड, बुरहानपुर, छत्तरपुर, छिंदवाड़ा, देवास, धार, ग्वालियर, मुरैना, निवाड़ी, पन्ना, रतलाम, रीवा, सतना, सीहोर शामिल हैं।

Read More: Women’s Day Special 2022 मध्य प्रदेश की वो बेटियां जिन्होंने मेहनत के दम पर कमाया नाम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox