होम / Rewa Accident: ट्रक और कार में भीषण टक्कर, कार में जिंदा जले 2 लोग!

Rewa Accident: ट्रक और कार में भीषण टक्कर, कार में जिंदा जले 2 लोग!

• LAST UPDATED : December 5, 2022

Rewa Accident: मध्यप्रदेश के रीवा से एक भिषण हादसा की खबर सामने आ रही है। यहां ट्रक और कार की सीधी जोरदार भिड़ंत हो गई है। जिसके चलते हादसे में दो लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। ये हादसा रीवा जिले के चोरहटा थाना इलाके में हुआ है।

बताया जा रहा है कि इस भीषण टक्कर के बाद ट्रक कार को घसीटा हुआ ले गया। इसी दौरान ट्रक और कार में आग लग गई। ऐसे में कार सवार दो लोगअंदर ही फंस कर जिंदा जल गए। वही घटना में ट्रक भी जल गया।

यह भी पढ़े: Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने एमपी की जनता का किया धन्यवाद, साथ ही शिवराज सरकार पर साधा निशाना

इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा। जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस-प्रशासन ने तत्काल फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। क्योंकि दोनों कार सवारों की जलने के कारण मौत हो चुकी थी।

Rewa Accident: एमपी में हादसे की खबरे अब आम बात है

गौरतलब है कि एमपी के कई जिलों से हादसे की खबरे आना अब बहुत आम सा हो गया है, क्योंकि मध्यप्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा हैं। इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। कल ही रतलाम में तेज रफ़्तार का कहर बरपा था, जिले में एक ट्रॉले ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद दिया था। हादसे में कई लोगों की मौत हो गई वही कई घायल है। इस हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मचने के साथ हाहाकार मच गया था।

यह भी पढ़े: Burhanpur: बंदूक लूट कांड में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox