होम / Road Accident: धनतेरस के दिन भीषण हादसा, ट्रक से टकराई बस, कई लोगों की मौत

Road Accident: धनतेरस के दिन भीषण हादसा, ट्रक से टकराई बस, कई लोगों की मौत

• LAST UPDATED : November 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Road Accident: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में आज धनतेरस वाले दिन भीषण हादसा हो गया है। एक तेज रफ्तार बस ने ट्रक को टक्कर मारी। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। और 25 लोग घायल हो गए। हादसे के समया धमाके की आवाज सुन आसपास रह रहे लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। वे आनन-फानन में घरों से बाहर निकल कर घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों शवों को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को अस्पताल में इलाज जारी है।

जानें पूरा मामला

बता दें कि यह बस नागपुर से मंडला जा रही थी। 10 नवंबर की सुबह जब यह केवलारी थाना अंतर्गत खैरलांजी गांव पहुंची तो बस की टक्कर ट्रक से हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह करीब तीन-साढ़े तीन बजे तेज धमाका हुआ। हम सभी नींद से जाग गए। धमाके की आवाज सुनकर कई लोग घरों से बाहर निकल आए। उसके बाद हम घटना स्थल पर पहुंचे। वहां जाकर हमारे तो होश उड़ गए, क्योंकि हादसा बहुत खौफनाक था। बस के परखच्चे उड़ चुके थे।

जहां ये घटना हुई वहां लाइट भी नहीं थी। सभी स्थानीय लोगों ने मोबाइल की टॉर्च जलाई तब जाकर कुछ-कुछ दिखाई दिया। बस के अंदर से यात्रियों के चीखने की आवाजें सुनाई दे रही थी। कई लोग बस में फंसे हुए थे और वह हिल भी नही पा रहे थे।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे शव

स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी लोगों ने मिलकर यात्रियों को बस से बाहर निकालना शुरू किया और पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस घटना स्थल पर तुरंत मौके पर पहुंची। जिसके बाद राहत-बचाव कार्य तेज कर दिया गया। इस बीच यह देखने को मिला कि कुछ लोगों के शरीर के अंग कुर्सी से चिपके हुए हैं। उन्हें जैसे-तैसे बाहर निकाला तो पता चला कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घायलों को तुरंत एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा दिया गया।

Also Read; Ujjain Mahakal: महाकाल मंदिर में हुई दीप उत्सव की शुरुआत, बाबा का धनतेरस पर किया अभिषेक-पूजन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox