होम / Ruckus in MP रामनवमी की शोभायात्रा में पथराव, एसपी को लगी गोली

Ruckus in MP रामनवमी की शोभायात्रा में पथराव, एसपी को लगी गोली

• LAST UPDATED : April 11, 2022

Ruckus in MP

इंडिया न्यूज़, खरगोन:

Ruckus in MP  मध्यप्रदेश के खरगोन में हिंसा (Violence in Khargone of Madhya Pradesh is not over yet)अभी थमी नहीं है। गत दिवस रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान तालाब चौक के (Stone pelting during Ram Navami procession)नजदीक उपद्रवियों ने पथराव कर दिया था। वहीं देर रात तक पुलिस और दंगाईयों के बीच झड़प होती रही । इस दौरान दो दर्जन लोग घायल हो गए हैं जिनमें से 6 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। वहीं एसपी खरगोन सिद्धार्थ चौधरी को पैर में गोली (SP Khargone Siddharth Chaudhary got shot in the leg)लग गई। फिलहाल स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए बाहरी जिलों से पुलिस पार्टियों को बुलाया गया है। वहीं पूरे इलाके में धारा 144 लगा दी गई है। आईजी राकेश गुप्ता ने लोगों से कहा है कि वह बिना वजह घर से न निकलें।

Ruckus in MP

Ruckus in MP

Read More:Blast in Bhagalpur, Bihar पटाखा बना रहे थे लोग धमाका होने से सात की मौत, कई घायल

उपद्रवियों ने जमकर मचाया तांडव

कल दोपहर से शुरू हुई हिंसा के दौरान उपद्रवियों ने आनंद नगर, संजय नगर मोतीपुरा की 30 से अधिक दुकानों को आग के हवाले कर दिया था। वहीं घरों को भी निशाना बनाते हुए लूटपाट भी की गई है। दंगाईयों ने इस दौरान वाहनों में भी तोड़फोड़ की थी, इसके अलावा कुछ गाड़ियोंं में आग भी लगा दी थी। जानकारी देते हुए डीआईजी तिलक सिंह ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 70 से अधिक लोगों को राउंडअप किया है। वहीं अन्य दंगाईयों की तलाश की जा रही है।

उपद्रवियों ने जमकर मचाया तांडव

उपद्रवियों ने जमकर मचाया तांडव

Read More: Petlawad Blast Case of Madhya Pradesh 78 बेगुनाहों की मौत की सजा कोर्ट ने सुनाई महज 1,600 रुपये

उपद्रवियों पर सख्त कार्रवाई करेगी पुलिस

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि जो हुआ गलत हुआ। लेकिन दंगाईयों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। जितनी भी संपत्ति का नुकसान हुआ है फिर चाहे वह सार्वजनिक हो या फिर निजी उसकी भरपाई उपद्रवियों से की जाएगी। वहीं पुलिस-प्रशासन ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

Read More: Blast in Chemical Factory in Gujarat 6 मजदूरों की मौत कई घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox