होम / Ruckus Over Youth’s Death in Mhow ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम

Ruckus Over Youth’s Death in Mhow ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम

• LAST UPDATED : March 24, 2022

Ruckus Over Youth’s Death in Mhow

इंडिया न्यूज़, महू:

Ruckus Over Youth’s Death in Mhow मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)के महू में बोरिंग को लेकर दो पक्षों में विवाद(dispute between two parties regarding boring) हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे पर लाठी डंडों के अलावा चाकूओं से भी हमला किया गया। इस दौरान एक चाकू भाजपा नेता उदय सिंह चौहान(BJP leader Uday Singh Chauhan’s son Sudeep. Due to which he died) के बेटे सुदीप को लग गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई वहीं तीन से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें एमवाय अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है। लेकिन इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए इंदौर मुंबई हाईवे (indore-mumbai highway) जाम कर दिया।

घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर

हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। उसके बाद गांववासियों ने आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर हाईवे पर जाम लगा दिया और यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो गया। वहीं आक्रोशित भीड़ ने हमलावरों की बाइक को भी आग लगा दी। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों द्वारा पथराव भी किया गया है । जिसके कारण कुछ वाहन क्षतिग्रस्त भी हुए हैं। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद परिवार को समझाकर जाम खुलवाया गया।

पुलिस जांच करने में जुटी

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक भगवंत सिंह बिरदे ने बताया कि मामला बोरिंग का है। एक पक्ष का आरोप था कि बोरिंग के कारण उनके घर में धूल मिट्टी आ रही है। उसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। हमारे पास शिकायत आई है। हमारी टीमें आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही हैं। वहीं हमने दो लोगों को राउंडअप किया है, उनसे पूछताछ जारी है। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More:Absconding Director of PACL Company Arrested चंडीगढ़ से धरा गया अनुराग शर्मा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox