होम / Sagar Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, गुस्साए लोगों ने लगाई ट्रक में आग!

Sagar Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, गुस्साए लोगों ने लगाई ट्रक में आग!

• LAST UPDATED : December 2, 2022

Sagar Accident: सागर में मोती नगर थाना क्षेत्र में भापेल गांव के पास एक बेहद हृदयविदारक हादसा हो गया है। यह हादसा गुरुवार को देर रात को हुआ। जब एक बाइक सवार को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिसके चलते बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद हादसे से गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा डाली। जिसमें पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े: Sehore: नौकरी लगवाने के नाम परकरता था फ्रॉड, शातिर ठग को पुलिस ने दबोचा!

Sagar Accident: ड्राइवर और क्लीनर मौके से फरार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात करीब दस बजे रवि शंकर अपनी बाइक से भोपाल रोड पर जा रहे थे। तभी राहतगढ़ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मयंक की बाइक को टक्कर मार दी। टक्‍कर इतनी जोरदार थी, की इस वजह से मयंक बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे, और मयंक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर मौके से भाग निकले।

गुस्साए लोगों ने लगाई ट्रक में आग

जिसके बाद इस घटना से गुस्‍साए लोगों ने सड़क पर खड़े ट्रक को आग लगा दी। सूचना के बाद मृतक के परिजन भी पहुंच गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। साथ ही जल रहे ट्रक को बुझाने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी गई। जिसके बाद करीब 12 पुलिस कंट्रोल रूम और मोती नगर थाने से नगर निगम की दमकल गाड़ीयां घटनास्थल पर पहुंची। जिसके चलते करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीन दमकल गाड़ियों ने ट्रक में लगी आग को बुझाया। इस आग में ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox