होम / Sagar: आंखों पर पट्टी बांधकर ट्रेन के सामने कूदा युवक, वीडियो आया सामने

Sagar: आंखों पर पट्टी बांधकर ट्रेन के सामने कूदा युवक, वीडियो आया सामने

• LAST UPDATED : January 26, 2023

सागर: मध्यप्रदेश के बीना जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देख कर आप भी हैरान हो जायेंगे। घटना सागर जिले के बीना रेलवे स्टेशन की है। यहां प्लेटफॉर्म पर आंखों पर पट्टी बांधकर एक युवक चलती ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर लिया । जिसका वीडियो अब सामने आया है। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक लड़खड़ाते हुए प्लेटफार्म पर चल रहा है। फिर वह अचानक चलती ट्रैक के सामने कूद जाता है। इतने में एक ट्रेन आ जाती है। जिसकी टक्कर से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

युवक को ट्रेन के सामने लेटता देख लोको पायलट ने ट्रेन रोकने की कोशिश

बता दे घटना सागर जिले के बीना रेलवे स्टेशन की है। यहां प्लेटफॉर्म पर आंखों पर पट्टी बांधकर एक युवक चलती ट्रेन के सामने कूद जाता है फिर पटरी पर लेट जाता है। ट्रेन उसके ऊपर से निकल जाती है। युवक को ट्रेन के सामने लेटता देख लोको पायलट ने ट्रेन रोकने की कोशिश की लेकिन युवक ट्रेन के काफी नजदीक था। उसके बाद ट्रेन के पायलट ने जीआरपी और अन्य स्टेशन कर्मचारियों को सूचना दी। उसके तुरंत बाद मौके पर बीना जीआरपी पहुंच गई। जीआरपी ने युवक को निकाला तो देखा उसके आंखो पर लाल रंग की पट्टी बंधी हुई थी। बता दे युवक तब तक दम तोड़ चुका था।

मामले की जांच में जुटी बीना जीआरपी

जानकारी के अनुसार बीना जीआरपी के सहायक उपनिरीक्षक बीएल कोल इस मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने मीडिया को बताया कि युवक आत्महत्या करने के उद्देश्य से ही रेलवे स्टेशन पर आया था। उसकी जेब से एक पुराना टिकट भी मिला है। उसके शव को पोस्टमार्ट्म के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। आपको बता दें इसकी जानकारी पुलिस अभी तक नहीं लगा पाई हैं की युवक कहा का रहने वाला है,और ना ही अभी तक उसके परिजन आएं हैं। आगे मामले की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox