होम / Sagar: भरे बाजार में मां-बेटी ने युवक को चप्पलों से पीटा, अपहरण का है आरोप

Sagar: भरे बाजार में मां-बेटी ने युवक को चप्पलों से पीटा, अपहरण का है आरोप

• LAST UPDATED : November 6, 2022
Sagar: खुरई में दो लड़कियों ने अपनी मां के साथ मिलकर एक लड़के को चप्पलों से पिटा। इन औरतों  ने युवक के  हाथ बांधकर बाजार में जुलूस निकाला, और भरे बाजार में  चप्पलों से उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस थाने जाकर युवक को पुलिस से गिरफ्तार करा दिया। लड़कियों जब चप्पल से  युवक को मार रही थी। जिसका एक वीडियो भी इंटरनेट में वायरल हो रहा है। 

यह है पुरा मामला

दरसअल यह युवक उनका पड़ोसी है। जिसने दो नवंबर की दोपहर लगभग 02 से 03 बजे के बीच उसकी बेटी का अपहरण कर लिया। इसके बाद महिला खोजबीन के बाद थाने में रिपोर्ट लिखाने पहुंची। लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। तीन दिन तक उसकी बेटी युवक के चंगुल में रही। शनिवार को उसने किसी के मोबाइल लेकर घरवालों को फोन किया। तब स्वजनों ने स्टेशन के पास पहुंचकर उसे एक कमरे से उसे निकाला। वहां वीरेंद्र भी था। युवती ने बताया कि युवक ने उसे बंधक बनाकर मारपीट की है। वहीं युवक का कहना है, कि वह तो खुरई में रहता है। ये सभी भोपाल से शनिवार को ही आए हैं। उसे पीटते हुए थाने ले आए। युवक का कहना है कि वह युवती से प्रेम करता है और दोनों ने शादी कर ली है।

वहीं खुरई के शहर थाना प्रभारी रावेन्द्र सिंह का कहना है कि एक महिला व दो युवतियां लड़के को पीटते हुए लाई थीं। इस मामले का पता किया तो इस युवक व युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा है। भोपाल में एक युवती की गुमशुदगी का मामला 12 अक्टूबर को दर्ज हुआ था। 15 दिन पहले भोपाल की छोला थाना पुलिस इसी लड़के के पास से दस्तयाब कर ले गई थी। यह मामला भोपाल पुलिस में चल रहा है। मामले की जानकारी वहां की पुलिस को दे दी गई है। वहीं पर युवती के गुमशुदगी का मामला दर्ज है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox