होम / Sana Khan Murder Case: सना खान का आरोपी पति करता था ब्लैकमेल, हनी ट्रैप गैंग में कई लोगों के शामिल होने की आशंका

Sana Khan Murder Case: सना खान का आरोपी पति करता था ब्लैकमेल, हनी ट्रैप गैंग में कई लोगों के शामिल होने की आशंका

• LAST UPDATED : August 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Sana Khan Murder Case: बीजेपी नेता सना खान की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार जरुर किया गया है लेकिन अब तक उसके शव का पता नहीं चल पाया है। जबलपुर-महाराष्ट्र की बीजेपी नेता सना खान मर्डर केस में एक और खुलासा हुआ है। महाराष्ट्र पुलिस ने इस मामले में सना के पति अमित साहू और उसके दोस्त राजेश सिंह के साथ ही कुछ अज्ञात साथियों के खिलाफ भी ब्लैकमेलिंग सेक्सटॉर्शन की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

  • हत्या करने के बाद शव को हिरण नदी में फेंक दिया
  • अबतक नहीं मिल पाया शव

सना खान की मां ने लगाया आरोप

बता दें कि बीते 2 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा की नागपुर की पदाधिकारी सना खान की जबलपुर में हत्या कर दी गई थी। बाद में मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसके पति अमित साहू और सहयोगी राजेश सिंह को गिरफ्तार किया था। इस मामले में मृतिका के पति ने ही हत्या करने के बाद शव को हिरण नदी में फेंक दिया था। जिसके कारण शव को अबतक बरामद नहीं किया जा सका है।

सना खान की मां ने अमित साहू पर ब्लैकमेल का आरोप लगाया था। उन्होंने बताया था कि अमित ने सना खान की कुछ अश्लील तस्वीरें और वीडियो बनाया था। जिसे लेकर उनकी बेटी को ब्लैकमेल करता रहता था। साथ ही सना खान को नेताओं और व्यापारियों के पास भेजता था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जिसके बाद पुलिस ने 20 अगस्त को कार्रवाई करते हुए अमित साहू और उसके सहयोगियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी पप्पू उर्फ अमित साहू हनी ट्रैप गैंग चलाता था। इस गैंग में जबलपुर और नागपुर से जुड़े कई लोगों के शामिल होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

Also Read: नागपंचमी के मौके पर हर साल यहां लगता है नागो का अदालत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox