होम / सतना: मैहर माता के दर्शन को पहुंचे पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, सरकार पर साधा निशाना

सतना: मैहर माता के दर्शन को पहुंचे पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, सरकार पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : March 11, 2023

सतना: मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व मंत्री वा विधायक जीतू पटवारी और विधायक कुणाल चौधरी आज मैहर पहुंचे जहा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। उसके बाद जीतू पटवारी वा कुणाल चौधरी मां शारदा देवी के दर्शन करने के लिए मंदिर पहुंचे जहा मां शारदा देवी के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया है। जिसके बाद उन्होने मीडिया से भी बातचीत की है।

  • सरकार पर उठाया सवाल
  • कांग्रेस पार्टी नौजवानों को दे रही है मौका
  • ईडी और सीबीआई पर भी उठाया सवाल

सरकार पर उठाया सवाल

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मीडिया से बातचीत के दौरान सरकार पर कई सवाल उठाया है। सबसे पहले तो उन्होने खुद को विधानसभा से निष्कासित करने के बारे में बताया। उन्होने कहा कि मेरे द्वारा विधान सभा के नियमों के उलंघन किए बिना अभद्र भाषा के बहना देकर विधानसभा से निष्कासित कर दिया गया है। खैर पिछले 15 सालों में शिवराज सिंह ने एक लाख बार कहा है कि किसानों की आय दोगुनी करूंगा। हमारे द्वारा बार-बार प्रश्न पूछने भी विधानसभा में उत्तर भी नही देते हो आखिर ये धोका कब तक दिया जाएगा।

कांग्रेस पार्टी नौजवानों को दे रही है मौका

वही विधायक कुणाल चौधरी ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी नौजवानों को मौका दे रही है। साथ ही साथ उन्होने यह भी कहा कि जिन मंत्री को देश के लिए काम करना चाहिए था वह राहुल गांधी पर टिप्पणियां कर रहे हैं। टिप्पणियां तो राजीव गांधी,इंदिरा गांधी और सोनिया गांधी पर भी की गई थी।

ईडी और सीबीआई पर भी उठाया सवाल

इस बातचीत के दौरान कुणाल चौधरी ने मोदी सरकार पर उठाया है। उन्होने ये तक कह दिया कि ईडी, सीबीआई और जितनी एजेंसियां हैं वो सब भारतीय जनता पार्टी के संगठन के रूप में काम कर रही है। ये सब कांग्रेस के समय स्वतंत्र हुआ करती थी। उन्होने यह भी कहा कि ईडी और सीबीआई विपक्षी दल के नेताओं को डराने का कर रही है। लेकिन आप ही बताइए कि कांग्रेस अंग्रेजों से नहीं डरी है तो इस पार्टी से कैसे डर सकती है।

ये भी पढ़े- CM शिवराज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox