होम / Satna News: बाली उम्र में लड़की को अधेड़ से इश्क पड़ा भारी, मिला Animal वाला दर्द

Satna News: बाली उम्र में लड़की को अधेड़ से इश्क पड़ा भारी, मिला Animal वाला दर्द

• LAST UPDATED : November 27, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Satna News: मध्य प्रदेश के सतना जिले में बीते दिनों पहले एक लड़की की लाश मिली थी। इस मामले मेें पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि 15 साल की नाबालिक के साथ रेप और हत्या के आरोप में 41 साल के रामभजन केवट पिता अमृत लाल को गिरफ्तार किया गया है। नाबालिक लड़की 19 नवम्बर की रात से लापता थी। चौथे दिन 23 नवंबर को उसकी लाश घर के पास तालाब में मिली।

ये है पूरा मामला

बता दें कि आरोपी ने नाबालिक की हत्या गला दबाकर और सीने में कई मुक्के मारकर की थी। पोस्टमार्टम के दौरान युवती की 4 पसलियां टूटी मिली थीं। थाना प्रभारी उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि ‘मैं शादीशुदा और बाल-बच्चों वाला आदमी हूं। वह मेरे साथ भागने की जिद कर रही थी। मैंने समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। मुझको उससे पीछा छुड़ाना था, तो मड़ैया में ही उसे मार डाला।’

रेप के बाद नाबालिक को मौत के घाट उतारने के बाद 41 साल के आरोपी ने पुलिस को ये वजह बताई है। बता दें कि पहले पुलिस को भी भरोसा नहीं हुआ, क्योंकि वारदात से पहले आरोपी को किशोरी के साथ परिजनों ने देखा था। इस मामले में कई संदेही थे।

आरोपी ने बताया- तीन दिन ढूंढ़ने का किया नाटक

पुलिस पूछताछ में आरोपी रामभजन ने बताया, वह उस रात किशोरी से मिलने गया था, लेकिन हल्ला होने से भागना पड़ा। कुछ ही देर में किशोरी भी खेत में बनी मड़ैया में आई और बोलने लगी कि अभी कहीं बाहर भाग चलते हैं। आरोपी ने बताया, वह जिद पर अड़ी हुई थी। रातभर समझाने की कोशिश की लेकिन नहीं मानी। भोर होते ही उसका गला दबाया और सीने में मुक्के मारे। जब वह बेहोश हो गई तो तालाब ले गया और पानी में फेंकने से पहले फिर से कई बार सीने में घूंसे मारे। जब मर गई तो उसके घर वालों के साथ मिलकर लगातार तीन दिन ढूंढ़ने का नाटक करता रहा।

 

Also Read: Gwalior Crime: ग्वालियर में किडनैप कर लड़की के साथ किया रेप, कांग्रेस विधायक के…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox