होम / सिधिंया की बढ़ी मुश्किलें, एक और समर्थक ने पार्टी छोड़ी कांग्रेस का हाथ थामा!

सिधिंया की बढ़ी मुश्किलें, एक और समर्थक ने पार्टी छोड़ी कांग्रेस का हाथ थामा!

• LAST UPDATED : August 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Assembly Election 2023, भोपाल: एमपी में बीजेपी को लगातार झटके लग रहे है। जिसके चते बीजेपी के की बड़े और दिग्गज भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए है। जिस कड़ी में आज चुनाव से पहले केंद्रिय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक कहे जाने वाले रघुराज सिंह धाकड़ आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। इससे पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कई समर्थक जैसे बैजनाथ सिंह यादव और राकेश गुप्ता भी भाजपा में शामिल हो गए है। जिसके बाद सिंधिया को बड़ा झटका लगने जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, कोलारस विधानसभा (मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023) के धाकड़ समाज के कद्दावर नेता और भारतीय जनता पार्टी की सिंधु समर्थक प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य रघुराज सिंह धाकड़ भोपाल (भोपाल) जाएंगे। आज सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ। भोपाल स्थित कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के बंगले पर जयवर्धन सिंह से पहले कमल नाथ दिग्विजय सिंह (दिग्विजय सिंह) कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

चुनाव से पहले बीजेपी को झटका

बता दें कि रघुराज सिंह धाकड़ कांग्रेस के पुरनाने नेता थे। अब रघुराज सिंह की एक बार फिर कांग्रेस में वापसी हो रही है। रघुराज सिंह धाकड़ जिस समाज से आते हैं। उस समाज की कोलारस विधानसभा में 30 हजार से अधिक वोट बैंक है। इन्हीं वोटों पर सेंध लगाने के लिए कांग्रेस धाकड़ को पार्टी में शामिल करा रही है। जिसके चलते विधानसभा चुनाव में कांग्रेस धाकड़ को कोलारस विधानसभा से अपना प्रत्याशी घोषित कर सकती है।

सिधिंया का साथ छोड़ रहे उनके समर्थक

नगर परिषद चुनाव नजदीक हैं। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. पिछले दो महीने में तीन कद्दावर नेताओं ने सिंधिया का साथ छोड़कर संसद में प्रवेश किया है. धाकड़ से पहले बैजीनाथ सिंह यादव और राकेश गुप्ता ने बीजेपी और सिंधिया का साथ छोड़ा था।

ये भी पढ़े : MP Weather: एमपी में मानसून पर ब्रेक, कई फसलों पर गहराया संकट!
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox