होम / Sehore: क्राइम पेट्रोल सीरियल देख कर चोरी की घटना को अंजाम देने वालों का नसरुल्लागंज पुलिस ने किया पर्दाफाश

Sehore: क्राइम पेट्रोल सीरियल देख कर चोरी की घटना को अंजाम देने वालों का नसरुल्लागंज पुलिस ने किया पर्दाफाश

• LAST UPDATED : January 18, 2023

इंडिया न्यूज़(सीहोर): नसरुल्लागंज पुलिस टीम ने नसरुल्लागंज गेट पर साइना ऑटो पार्ट्स एवं मोटर वाइंडिंग दुकान के शटर के ताले तोड़कर चोरी की घटना को द्वारा अंजाम देने वाले अज्ञात चोरों को गिरफ्तार कर सामान जप्त कर लिया है। बता दे कि आरोपियों द्वारा क्राइम पेट्रोल सीरियल देख कर उक्त घटना को अंजाम दिया गया है।

आरोपियों ने अपने निजी शौख को पूरा करने के लिए आईफोन खरीदने व इंदौर शहर में घूमने के लिए पैसों की लालच में चोरी करना स्वीकार किया है।

लगभग ₹350000 मूल्य की हुई थी चोरी

सीहोर पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी एसडीओपी आकाश अमल कर के निर्देशन में थाना प्रभारी कंचन सिंह ठाकुर के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई। जिनको कृषि उपज मंडी नसरुल्लागंज गेट पर साइना ऑटो पार्ट्स एवं मोटर वाइंडिंग दुकान के शटर के ताले तोड़कर हुई चोरी के खुलासे का काम सौंपा गया । बता दे ऑटो पार्ट्स एवं मोटर वाइंडिंग दुकान से कॉपर वायर, डीसी कोटेड वायर, पुराना कॉपर स्क्रैप बायर, पुरानी मोटर एवं रोजगार और प्लेट की लगभग ₹350000 मूल्य की चोरी की घटना को अज्ञात चोरों द्वारा अंजाम दिया गया था।

निजी शौख को पूरा करने के लिए अज्ञात चोरों ने दी थी घटना को अंजाम

नसरुल्लागंज पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज घटना की दिनांक के समय के संदिग्ध व्यक्तियों उपस्थिति पाए जाने पर बड़ी पूछताछ करने पर आरोपी आशुतोष विश्वकर्मा पिता विष्णु प्रसाद उम्र 18 वर्ष निवासी बजरंग कुटी नसरुल्लागंज उसके 2 नाबालिक साथी द्वारा अपने निजी शौख को पूरा करने के लिए आईफोन खरीदने व इंदौर शहर में घूमने के लिए पैसों की लालच में घटना करना स्वीकार किया।

क्राइम पेट्रोल देख कर चोरों ने दिया था घटना को अंजाम

आरोपी गढ़ से कॉपर वायर 2 कुंटल 18 किलो कीमत ₹150000, मोटर मोटर कीमत 2000, घटना में प्रयुक्त सफेद रंग अल्टो कार क्रमांक एमपी 09 सी एच 7675 कीमत ₹200000 कुल कीमत ₹352000 का सामान जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है उल्लेखनीय है कि आरोपियों द्वारा क्राइम पेट्रोल सीरियल देख कर उक्त घटना को अंजाम दिया गया है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox