होम / Sehore News: जच्चा-बच्चा की मौत के बाद हंगामा, परिजनों ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप

Sehore News: जच्चा-बच्चा की मौत के बाद हंगामा, परिजनों ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप

• LAST UPDATED : February 2, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Sehore News: सिहोर जिले से फिर अस्पताल प्रशासन की लापरवाही की खबर सामने आई है। प्राइवेट अस्पताल में जच्चा-बच्चा की मौत के बाद हंगामा हो गया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि गलत इंजेक्शन लगाने से दोनों की मौत हुई है। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

अस्पताल पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप 

मिली जानकारी के अनुसार सीहोर में स्व. गोपाल दास शर्मा की बेटी अश्विनी का शादी पलटन एरिया के शरद चतुर्वेदी से हुई है। अश्विनी चतुर्वेदी आंगनबाड़ी में काम करती थी। बीते दिन गुरुवार को अश्विनी को गंगा आश्रम में डिलीवरी के लिए जाया गया। वह 9 महीने की प्रेगनेंट थी। अश्विनी के भाई ईशान ने बताया कि उसकी बहन को अस्पताल में इंजेक्शन लगाया गया, जिसके बाद अचानक से तबियत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई।

जांच में जूटी पुलिस 

परिजन तत्काल उसे जिला ट्रामा सेंटर ले गए, लेकिन तब तक अश्विनी की मौत हो चुकी थी। इस मामले में परिजनों ने पुलिस और सीनियर अधिकारियों को सूचना दी। यह बताया जा रहा है कि जब अस्पताल में इलाज के पर्चे मांगें गए तो वहां के स्टाफ ने पूरे पर्चे हटा लिए, बल्कि कुछ ही देर पहले वहां के कर्मचारी वहां से सारे कागजात लेकर चले गए। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर वहां से जरूरी सबूत इकट्ठा किेए। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox