होम / मध्य प्रदेश में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से सहमा उज्जैन

मध्य प्रदेश में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से सहमा उज्जैन

• LAST UPDATED : April 12, 2022

मध्य प्रदेश (triple murder in madhya pardesh)के उज्जैन (ujjain)में परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार मर्डर पांच दिन पहले किया गया था, आरोपियों ने एक शव घर में तो दो शवों को चंबल नदी(bank of Chambal River) के पास ठिकाने लगाया था। बताया जा रहा है कि मृतक उज्जैन के हरी नगर (hari nagar)के रहने वाले हैं।

इंडिया न्यूज़, उज्जैन :

मध्य प्रदेश के उज्जैन के हरी नगर के रहने वाले तीनों लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। ट्रिपल मर्डर से पर्दा तब उठा जब थाना इंगोरिया पुलिस को सूचना मिली कि दो लोगों के शव चंबल नदी के पास पड़ा हैं।

जांच में पाया गया कि दोनों मृतक हरी नगर के रहने वाले हैं। इसके बाद जब पुलिस आज जब इनके घर पहुंची तो वहां ताला लगा पाया गया। पुलिस जब ताला खुलवा कर अंदर गई तो पेटी के भीतर बुजुर्ग महिला का शव कपड़ों के नीचे छुपा कर रखा गया था।

Sensation of triple murder in MP Ujjain, killing three members of the family

Sensation of triple murder in MP Ujjain, killing three members of the family

पुलिस मामले की जांच में जुटी

उज्जैन शहर के हरी नगर में अब पुलिस पड़ौसियों से पूछताछ करने में जुटी है। वहीं आस-पास रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि बुजुर्ग महिला का बेटा और पोता तीनों को कुछ दिनों से देखा नहीं गया। लेकिन पुलिस ने अब मामले की तह तक जाने के लिए तफ्तीश का दायरा बढ़ा दिया है।

पुलिस अब मृतकों के परिजनों को भी इंक्वायरी में शामिल करने की बात कह रही है। एडिशनल एसपी आकाश भूरिया (SP Akash Bhuria)ने जानकारी देते हुए बताया कि शवों को देख कर लग रहा है कि वारदात को अंजाम 4 से 5 दिन पहले दिया गया है। लेकिन कुछ भी हो हम जल्द ही इस केस पर से पर्दा उठा देंगे। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस मामले की जांच में जुटी

Read More: एमपी के खरगोन में तनाव- कर्फ्यू के बाद भी नहीं थमा बवाल, उपद्रवियों ने की आगजनी

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox