होम / Seoni News: बच्चों ने स्कूल में टीचर के लिए लिखे अश्लील शब्द, रोते-रोते की अफसरों से शिकायत

Seoni News: बच्चों ने स्कूल में टीचर के लिए लिखे अश्लील शब्द, रोते-रोते की अफसरों से शिकायत

• LAST UPDATED : January 19, 2024

India News (इंडिया न्यूज),Seoni News: सिवनी में विद्या के मंदिर में शर्मनाक हरकत हुई। जिसे लेकर स्कूल शर्मिंदा हुआ है। स्कूल में एक टीचर के लिेए कुछ लोगों ने अश्लील और असभ्य भाषा का प्रयोग किया और उसे क्लास में लिख दिया। इस मामले की शिकायत अफसरों से करते-करते महिला टीचर रो पड़ी। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

शिक्षक के लिखे अपशब्द 

बता दें कि यह मामला सिवनी जिले के हायर सेकेंडरी स्कूल गोसाई खमरिया का है। आज शुक्रवार सुबह स्कूल में जब क्लास में टीचर पढने के लिए पहुंची तो वहां उनके एवं उनकी साथी महिला शिक्षक के बारे में अश्लील एवं गंदे शब्द लिख रखे थे। इसकी शिकायत महिला शिक्षकों ने प्रिंसिपल से की तो वह बोल गए कि आप खुद देख लीजिए। प्रिंसिपल की बेपरवाही से महिला टीचर नाराज है। साथ ही उन्होंने मीडिया को बुलाकर अपनी परेशानी बताई।

साथ ही पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। शिक्षा विभाग के सहायक आयुक्त को शिकायत करते समय तो महिला शिक्षक बुरी तरह रोने लगी।

अधिकारियों ने नही की कार्रवाई

दरसल, इस स्कूल में पहले भी छात्राओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल होता आ रहा है। स्कूल में टॉयलेट की सुविधा नहीं है। जिस वजह से छात्राओं को भी खुले में जाना पड़ता है। अभिभावकों का आरोप है कि प्रिंसिपल अक्सर स्कूल से गायब रहते हैं। सुबह स्कूल में शराब की बोतलें मिलती हैं। बता दें कि स्कूल शराबियों का जमावड़ा बन गया है। पीड़ित महिला शिक्षकों के साथ पहले भी ऐसा हुआ है। इसके बाद भी प्रिंसिपल और शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox