होम / Shahdol : नवजात शिशु की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, बाथरूम में सर पटक – पटक कर मौत के घाट उतार

Shahdol : नवजात शिशु की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, बाथरूम में सर पटक – पटक कर मौत के घाट उतार

• LAST UPDATED : December 20, 2022

इंडिया न्यूज, शहडोल  ( Shahdol -Madhya Pradesh)

Shahdol : मध्यप्रदेश के शहडोल में स्थानीय कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास परिसर में गर्ल्स हॉस्टल के पीछे कचरे के ढेर एक महीने पहले 20 नवंबर को एक नवजात बालिका का शव बरामद किया गया था। जिस मामले में लगातार बड़े खुलासे हो रहे है।

दरसअल बीते दिन इस मामले में कोतवाली पुलिस ने बिन ब्याही माँ को गिरफ्तार कर लिया था। बताया जा रहा था कि मां ने ही नवजात बच्ची की हत्या करी थी, और साथ ही इस शर्मनाक घटना को अंजाम देेने के बाद उस महिला ने अपने बच्चे के शव को झाड़ी में फेंक दिया था।

यह भी पढ़े: Contract health workers strike: संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल, स्वास्थ्य सेवाएं बुरी तरीके से प्रभावित

जिसके चलते पुलिस ने मामले में महिला को गिरफ्तार कर महिला से पुछताछ करी। तो महिला ने अपना गुनाह कबूलते हुए बताया कि उसने ही अपने जिगर को टुकड़े को लोक लज्जा के डर से पटक पटक कर मौत के घाट उतार दिया था। वहीं दूसरी तरफ छात्रा के साथ शारीरक संबंध बनाने वाले पड़ोसी युवक के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज कर सम्बंधित थाने को सौंप दिया है।

पुलिस ने बताया कि कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास परिसर में 20 नवम्बर को एक 18 वर्षीय छात्रा ने एक नवजात को जन्म दिया था। नवजात को एक दिन हॉस्टल में रखने के बाद बिन ब्याही माँ लोक लज्जा के डर से नवजात कों हॉस्टल के बाथरूम में पटक – पटक कर मौत के घाट उतार दिया, और हॉस्टल के पीछे फेंक दिया था। मामले की जानकरी पर पुलिस ने जांच शुरू करी। जिस दौरान पीएम रिपोर्ट में बताया गया कि नवजात के सर पर गंभीर चोट लगने से मौत हुई थी। जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ 302,201 के तहत का मामला दर्ज कर किया गया। जिसके बाज इस मामले में जांच शुरू करी गई। जिस दौरान आरोपि लड़की को गिरफ्तार कर लड़की से पुछताछ करी गई। जिसमें उसने अपना गुनहा कबूल कर लिया

यह भी पढ़े: Contract health workers strike: संविदा स्वास्थ्यकर्मियों ने थाली और ताली बजाकर करी परमानेंट करने की मांग

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox