होम / शर्मनाक! फूड इंस्पेक्टर ने पत्रकार को दी गाली व जान से मारने की धमकी, ऑडियो हुआ वायरल

शर्मनाक! फूड इंस्पेक्टर ने पत्रकार को दी गाली व जान से मारने की धमकी, ऑडियो हुआ वायरल

• LAST UPDATED : May 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Food inspector abused the journalist, शहडोल: जनता की समस्याओं को सुनना और उनका समाधान करना प्रशासन की जिम्मेदारी है। लेकिन प्रशासन में कुछ ऐसे लोग शामिल हैं। जो अपनी शक्ति का दुरुपयोग करते हैं। वे अपने पद का डर दिखाते हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के सिंगरौली से एक खबर सामने आई है। जहां फूड इंस्पेक्टर ने एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ गाली गलौज की।

यह है पूरा मामला

दरअसल, 13 मई को पिपरा गांव के ग्रामीणों ने तीन माह से राशन नहीं मिलने की शिकायत की थी। जिसके बाद पत्रकार अतुल दुबे को यहां बुलाया गया। मौके पर पत्रकार अतुल दुबे ने इस मामले में एसडीएम ऋषि पवार से बात की। जिस पर एसडीएम ने कहा कि मैंने फूड इंस्पेक्टर को जांच के लिए भेजा है।

जिसके बाद फूड इंस्पेक्टर ग्रामीणों से बात करने आए। तब फूड इंस्पेक्टर ने कहा कि तीन माह का नहीं, एक माह का ही राशन मिलेगा, लेना है तो लो, नहीं तो कलेक्टर से शिकायत कर दो। इस बीच ग्रामीण आक्रोशित हो गए और फूड इंस्पेक्टर को मारने आगे बढ़ने लगे। जिसके बाद पत्रकार अतुल दुबे ने हस्तक्षेप कर उन्हें रोका

पत्रकार ने शोशल मीडिया पर वीडियो किया पोस्ट

पत्रकार अतुल दुबे ने हस्तक्षेप कर आक्रोशित ग्रामीणों को रोका जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी पोस्ट को पत्रकार ने कल सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

फूड इंस्पेक्टर ने बंदुक से दी मारने की धमकी

जिसके बाद फूड इंस्पेक्टर किशनपाल ने पत्रकार अतुल दुबे करो कॉल कर अपशब्द कहें। फूड इंस्पेक्टर ने उन्हें मां बहन की अभद्र गाली देते हुए खुद को मिड का बताकर गोली से मारने की धमकी दी है।

पत्रकार ने  दर्ज कराई शिकायत 

जिसके बाद अतुल दुबे ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पत्रकार ने पिपरा गाँव के कार्डधारकों को 3 महीने से राशन क्यों नही मिली इसकी जांच करने की मांग की और साथ ही निवेदन किया कि फूड इंस्पेक्टर ने सरकारी अधिकारी होते हुए गोली से जान से मारने की धमकी दी । और मर्डर करने की बात कही जिसपर उन्हें अपनी जान का खतरा है। जिसके चलते इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर किसन पाल पर कड़ी कार्रवाई की जाये।

पत्रकार की अनिश्चितकालीन हड़ताल

पुलिस से शिकायत करने के बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई। फिर इस घटना से आहत होकर अतुल अपने साथियों सहित 18 मई से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए है और अपनी मांग को पूरा करने के लिए प्रदर्शन कर रहे है।

जानिए पीड़ित पत्रकार की मांग

01 – फूड इंस्पेक्टर किसन पाल पर गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी पर आपराधिक मामला दर्ज की जाये।

02- फूड इंस्पेक्टर किसन पाल को निलंबित किया जाये

03- स्वाद्यात्र आपूर्ति की पूर्व में दर्ज शिकायतों की उच्च स्तरीय जांच की जाये।

04 – फूड इंस्पेक्टर किसन पाल को जिले से अन्यत्र जगह स्थानांतरण किया जाये।

ये भी पढ़ें: चुनावी साल में जनता को लुभाने लगी BJP और Congress, जानिए दोनों पार्टीयों की घोषणओं की लिस्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox