होम / Sheopur: सड़क बनाए जाने की मांग को लेकर कलेक्टर कार्यालय का किया घेराव

Sheopur: सड़क बनाए जाने की मांग को लेकर कलेक्टर कार्यालय का किया घेराव

• LAST UPDATED : August 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Sheopur: श्योपुर के नागदा इलाके में बनने वाले मेडिकल कॉलेज तक पहुंचने वाले रास्ते को चंबल नहर के किनारे की सड़क से बनाए जाने की मांग तेज हो गई है। नहर किनारे से सड़क बनाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने आंदोलन का आगाज करते हुए जिला कलेक्टर कार्यालय पर पहुंचकर कलेक्ट्रेड का घेराव करते हुए प्रदर्शन किया है।

  • भाजपा नेताओं के घुसने पर प्रतिबंध लगाने की धमकी
  • मांग पूरी ना होने पर करेंगे चक्काजाम

कांग्रेस विधायक धरना पर बैठें

जिला प्रशासन से मेडिकल कॉलेज की एप्रोच रोड की मांग को लेकर कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल आठ गांव के डेढ़ सेकड़ा ग्रामीणों के साथ कलेक्ट्रेड परिसर में 2 घंटे तक धरने पर बैठे रहे। कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के साथ धरना प्रदर्शन करने वाले ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी भी की है।

चंबल नहर से नागदा मेडिकल कॉलेज तक सड़क बनाए जाने की मांग करने वाले ग्रामीणों ने जिला प्रशाशन के कुछ अफसरों और कर्मचारियों के भू माफियाओं से साथ गांठ करने के आरोप लगाते हुए कहा की कुछ भू माफिया और रसूखदार नेता राजस्व विभाग के अधिकारियों से मिली भगत करके वर्धा बुजुर्ग इलाके से मेडिकल कॉलेज तक की रोड की DPR बनाई गई है। वर्धा बुजुर्ग से मेडिकल कॉलेज की रोड की बनाई गई DPR से साफ ज़ाहिर है जिला प्रशासन भू माफिया को सीधे फायदा पहुंचाने की कोशिश में लगा है ताकि की भू माफियाओं की जमीनों की कीमतें बढ़ जाए।

उग्र आंदोलन की चेतावनी

कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने कहा की जिला प्रशासन अगर ग्रामीणों की चंबल नहर से मेडिकल कॉलेज की रोड बनाने की मांग नही मानता तो ग्रामीण हाइवे पर चक्काजाम करते हुए सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए धरने पर बैठने का आंदोलन करेंगे। तो वहीं ग्रामीणों ने मांग पूरी नहीं होने पर वोटिंग नहीं करने की चेतवानी देते हुए गांव में भाजपा नेताओं के घुसने पर प्रतिबंध लगाने की धमकी भी सरकार को दे डाली।

Also Read: 50% कमीशन पत्र के बाद कांग्रेस का एक और हमला, कहा-अगर हिम्मत हो तो अब एफआईआर करके दिखाओ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox