होम / बागेश्वरधाम से गायब हुआ रीवा का शिवेंद्र मिश्रा, इलाज के लिए पहुंचा था बागेश्वरधाम

बागेश्वरधाम से गायब हुआ रीवा का शिवेंद्र मिश्रा, इलाज के लिए पहुंचा था बागेश्वरधाम

• LAST UPDATED : February 23, 2023

Bageshwardham: मध्यप्रदेश के बागेश्वरधाम से ख़बर मिली है कि धाम में बाबा से इलाज कराने पहुंचे शिवेंद्र मिश्रा गायब हो गए हैं। दरअसल शिवेंद्र के परिजन उमेश त्रिपाठी ने बताया है की वे रीवा के रहने वाले हैं और वो बाबा के धाम पर इसी उम्मीद से आये थें कि शायद बाबा के आशीर्वाद से शिवेंद्र ठीक हो जाएंगे। लेकिन यहां कुछ और ही हो गया। उन्होंने कहा कि मैं प्रसाद लाने गया था। लेकिन वहां पर अधिक भीड़ थी। जिसके कारण मेरा भाई हमसे बिछड़ गया। हमने धाम के चारों तरफ 5-6 किलोमीटर के एरिया में ढूंढ लिया है लेकिन शिवेंद्र कहीं नहीं मिला।

  • मानसिक रूप से बिमार है शिवेंद्र
  • आप भी कर सकते हैं इनकी मदद

मानसिक रूप से बिमार है शिवेंद्र

शिवेंद्र के परिजनों का कहना है कि वो मानसिक तौर पर ठीक नही है और उसी के इलाज के लिए यंहा आए थें। उन्होंने कहा कि हमने सुना था। यहां सब ठीक हो जाता है लेकिन यहां ये सब हो गया। हमने हर जगह ढूंढ लिया पर कहीं भी नहीं मिला। उन्होने बताया कि शिवेंद्र 21 फरवरी सुबह 11 बजे से ही गायब हैं और उन्हे अब केवल भगवान पर ही भरोसा है।

आप भी कर सकते हैं इनकी मदद
परिजन ने ये निवेदन कीया है कि अगर शिवेंद्र आप में से किसी को दीखे तो हमें जरुर बताएं। आप हमें इस नंबर पर 9993459519 और इस पर 8085748272 सूचना दे सकते हैं। शिवेंद्र ने काला स्वेटर पहना हुआ है और मानसिक रूप से बीमार है।

Report by:-Shanu Kumari

ये भी पढ़े : MP Politics: MP को मदिरा प्रदेश बताने पर कमलनाथ पर भड़के CM शिवराज, कहा- शर्म आनी चाहिए आपको

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox