होम / Shivpuri: एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने प्रेमिका के पति का ब्लेड से रेता गला ,घायल पति अस्पताल में भर्ती

Shivpuri: एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने प्रेमिका के पति का ब्लेड से रेता गला ,घायल पति अस्पताल में भर्ती

• LAST UPDATED : January 23, 2023

मध्यप्रदेश के शिवपुरी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जंहा एक सिरफिरे आशिक ने एक युवक का गला ब्लेड से रेत दिया। युवक उस लड़की का पति है, जिसे सिरफिरा आशिक एकतरफा प्रेम करता था। घायल पति शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती है। सिटी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। बता दे सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सिंहनिवास गांव में रहने वाले एक युवक की रिश्तेदारी खरई जालिम गांव में थी।

अकसर वह अपनी रिश्तेदारी में जाता रहता था। इसी दौरान युवक को गांव की एक लड़की से मोहब्बत हो गई थी, लेकिन यह मोहब्बत एक तरफा ही रह गई। प्यार के इजहार से पहले ही लड़की के परिजनों ने उसकी शादी कर दी थी। सिरफिरे आशिक को ये बात नागवार गुजरी।

हमले में चार लोगों ने दिया साथ

आशिक ने प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने की योजना बना ली। उसने शिवपुरी रह रहे प्रेमिका के पति से मेलजोल बढ़ाना शुरू कर दिया और दोस्ती कर ली। दोस्ती को करीब एक साल गुजर चुके थे, परंतु प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर तक पहुचने में कामयाब नहीं हुआ। तब उसने मौका देखकर प्रेमिका के पति पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में चार लोगों ने साथ दिया। 

पत्नी से बात नहीं कराने पर किया ब्लेड से हमला

महिला के पति ने बताया कि अपनी जॉब से वापस घर लौट रहा था इसी दौरान मुझे मेरा दोस्त मिल गया। उसने मुझे किसी जरूरी काम से चलने की बात कही थी। मेरा दोस्त मुझे रेलवे क्रॉसिंग पर लेकर पहुंचा जहां उसके 4 साथी इंतजार कर रहे थे। इसके बाद वे मुझे लेकर रेलवे क्रॉसिंग के थोड़ी दूर लेकर पहुंचे। इस दौरान मेरे दोस्त ने मुझसे अपनी पत्नी से बात कराने की बात कही। जब मैंने मेरे दोस्त से पत्नी से बात की वजह जानना चाहिए तो उसने बोला तुझे बात करानी होगी।

जब मैंने इस तरीके से बात कराने को मेरे दोस्त से मना किया तो उसके चार साथियों ने मेरे हाथ पैर पकड़ लिए और मेरे ही दोस्त ने मेरे गले पर ब्लेड से हमला बोल दिया। जैसे तैसे मैं छूटकर भागा और मेरे पास मफलर था जिसे मैंने अपने गले से बांध लिया और में घर पहुचा जहां से मुझे मेरे परिजनों ने जिला अस्पताल भर्ती कराया है। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अमित भदौरिया का कहना है कि युवक के गले पर ब्लेड से हमला किया है। आरोपी सहित चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox