होम / Shivpuri News: लाखों में मांगी फिरौती..,शिवपुरी की छात्रा का कोटा में किडनैप, जानें पूरा मामला

Shivpuri News: लाखों में मांगी फिरौती..,शिवपुरी की छात्रा का कोटा में किडनैप, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : March 19, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Shivpuri News: प्रदेश के शिवपुरी जिले से कोटा पढ़ाई करने के लिए गई छात्रा का किडनैैप हो गया है। कोचिंग सिटी कह जाने वाला शहर कोटा एक बार फिर दहशत में है। यहां कोचिंग कर रहे एमपी की एक छात्र का किडनैप हो गया है। किडनैपर ने परिजनों से 30 लाख की फिरौती मांगी है। किडनैपर ने छात्रा के हाथ-पैर बांध दिये हैं। उन्होंने छात्रा के हाथ-पैर बंधे होने की फोटो उसके परिजनों को भेज दी है। कोचिंग छात्र के अपहरण से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। अभी तक छात्रा का कुछ पता नही चल पाया है।

30 लाख की मांगी फिरौती 

पुलिस के मुताबिक, किडनैप हुई 19 साल की छात्रा शिवपुरी के बैराड़ की रहने वली हैै। पिछले साल सितंबर में छात्रा के पिता एडमिशन के लिए कोचिंग में ले गए थे। छात्रा के पिता ने विज्ञान नगर इलाके में कमरा दिलवाया था। छात्रा का किडनैप कब हुआ अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन बीते दिन सोमवार को किडनैपर ने पिता को फोन कर 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। यह सुनकर छात्रा के परिजन दंग रह गए।

पुलिस की टीम की गठित 

बता दें कि बदमाशों ने पिता को बताने के लिए लड़की के हाथ-पैर बंधे हुए फोटो भेजे। अपनी बेटी की ऐसी हालत देखकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है और वे सदमे में आ गए। इसके बाद छात्रा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इन फोटो के आधार पर पुलिस ने मामले को संज्ञान लेते हुए छात्रा की तलाश के लिए टीमें गठित कीं और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जांच में जुटी पुलिस 

जानकारी के लिए बता दें कि छात्र के परिजन भी सोमवार रात को ही कोटा पहुंच गये। छात्र के पिता ने बताया कि उनके पास अज्ञात बदमाशों का फोन आया था, उन्होंने अपनी बेटी की रिहाई के बदले 30 लाख रुपये की मांग की है। रुपये न देने पर उसने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी है। साथ ही उन्होंने बताया कि बदमाशों ने बेटी को किसी गोदाम में बंद कर रखा है। उसके हाथ-पैर बंधे हुए हैं। बदमाशों ने उसकी फोटो भी भेजी है। बेटी के मुंह से खून निकल रहा है। उनके सिर पर भी चोट लगी है। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox