होम / Shivraj Singh Chouhan: दुबला-पतला जरूर हूं लेकिन काम कराकर छोड़ूंगा, शिवराज ने ऐसा क्यों कहा

Shivraj Singh Chouhan: दुबला-पतला जरूर हूं लेकिन काम कराकर छोड़ूंगा, शिवराज ने ऐसा क्यों कहा

• LAST UPDATED : April 25, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश के पूर्व CM और विदिशा से बीजेपी प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब मामा दिल्ली जाएंगे, खाली हाथ दिल्ली नहीं जाएंगे। शिवराज के भाषण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

विदिशा में हमारे भाई शिवराज जी उम्मीदवार हैं …शिवराज और मैं संगठन में साथ काम करते थे। वो भी मुख्यमंत्री थे, मैं भी मुख्यमंत्री था. जब वे संसद में जाते थे तो मैं उनके साथ महासचिव के तौर पर काम करता था. अब मैं उन्हें एक बार फिर से लेना चाहता हूं… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये भाषण पिछले 24 घंटे से चर्चा में है।

अब मामा दिल्ली जाएंगे- शिवराज 

शिवराज सिंह वीडियो में कह रहे है, “देश में मोदी जी और यहां मोहन यादव जी काम करेंगे और अब मामा दिल्ली जाएंगे और दिल्ली भी खाली-पीली नहीं जाएंगे। दुबला पतला-जरूर हूं, लेकिन काम कराके छोड़ूंगा, चिंता मत करना। यहां के विकास और बेहतरी के लिए जरूर जाएंगे।

इस बीच वहां मौजूद एक कार्यकर्ता ने मांग करते हुए कहा कि आपको दिल्ली जाकर दो पद लेकर आने हैं। कृषि मंत्री और पंचायत मंत्री। इस पर शिवराज हंसने लगे और कहा कि मैं तो कार्यकर्ता हूं और पार्टी जो भी दे देगी, लेकिन जो भी काम मिलेगा, पूरी प्रमाणिकता के साथ ऐसा करूंगा। मैं तो आपका ही हूं। आपकी सेवा करूंगा।

वीडियो हो रहा वायरल 

शिवराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह कहते हैं, ‘यहां हमारे मुख्यमंत्री मोहन यादव जी काम करेंगे और अब मामा दिल्ली जाएंगे। दिल्ली भी खाली पीली नहीं जाएंगे। दुबला-पतला जरूर हूं लेकिन काम कराकर छोड़ूंगा। चिंता मत करना। यहां के विकास और बेहतरी के लिए जाएंगे।’ तभी किसी ने कहा कि मामा दो पद लेना है आपको- कृषि मंत्री और पंचायत मंत्री। यह सुनकर शिवराज हंस पड़े। बोले- मैं तो कार्यकर्ता हूं जो देंगे ले लेंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox