होम / Shivraj Singh Chouhan: मामा शिवराज का नए साल पर स्पेशल मैसेज, बोले- जनता हमारे काम से संतुष्ट थी

Shivraj Singh Chouhan: मामा शिवराज का नए साल पर स्पेशल मैसेज, बोले- जनता हमारे काम से संतुष्ट थी

• LAST UPDATED : January 1, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभी को नए साल की शुभकामनाएं भेजी है। पूर्व सीएम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक बड़ा ही भावुक वीडियो साझा कर बीतें सालों को याद किया है। उसके साथ ही उन्होने नए सीएम मोहन यादव के नेतृत्व में आने वाले सालों में जनता को भरोसा दिलाया है। उन्होने अपने कई कामों को याद किया जिसके बाद उन्हे भरोसा था कि जनता उनके कार्यों से संतुष्ट थी जिस वजह मध्य प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी भारी बहुमत के साथ जीती।

मामा शिवराज का स्पेशल मैसेज

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने वीडियो साझा कर लिखा, नव वर्ष की आपको हार्दिक शुभकामनाएं! यह वर्ष आपके जीवन को आनंद और प्रसन्नता से भर दे। आप स्वस्थ, सुखी एवं आनंदित रहें, आपकी समस्त मनोकामनाएं पूरी हों। आइये, इस शुभ दिन पर यह संकल्प लें कि हम दूसरों के मुख पर मुस्कान लायेंगे और मध्यप्रदेश एवं देश की प्रगति, खुशहाली व समृद्धि में हरसंभव योगदान देंगे।

मोहन यादव को सहयोग देते रहेंगे मामा

शिवराज सिंह चौहान अपने वीडियो में कहा, ‘केवल शुभकामनाएं नहीं, बल्कि मेरी उम्मीद है कि मोहन यादव और उनकी टीम को कार्यकर्ता और नागरिक होने के नाते में हमेशा सहयोग देता रहूंगा। इसके साथ, सामाजिक सारोकार भी मेरा मिशन है, विशेषकर महिला सशक्तिकरण।

लाड़ली बहनों से है लगाव

मामा शिवराज ने आगे कहा, ‘जब मैं कुछ नहीं था, तब भी बेटियों के लिए काम करता था। विधायक बना तो बेटियों की शादी की। सांसद बना तो बिना मां-बाप की सात बेटियों को अपने घर ले आया। मैं और मेरी धर्मपत्नी ने उनका ख्याल रखा, उन्हें पाल पोस कर बड़ा किया, उनकी पढ़ाई लिखाई और शादी विवाह किया। मेरे मन में बचपन से यह पीड़ा रही है कि मां-बहन और बेटियों को उचित न्याय नहीं मिला। उनको पूरा न्याय दिलाना मेरे जीवन का मिशन है। इसलिए मुख्यमंत्री बनने पर लाडली बहना योजना औऱ लाडली लक्ष्मी योजना की शुरुआत की।..’

ये भी पढ़ें-LPG Price 2024: नए साल पर सस्ते हुए सिलेंडर, जल्द ही…

MP CM: नए साल पर सीएम मोहन यादव की तरफ से…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox