होम / Shivraj Singh Chouhan: दिल्ली में आज करेंगे जेपी नड्डा से मुलाकात, शिवराज के भविष्य को लेकर होगी बात

Shivraj Singh Chouhan: दिल्ली में आज करेंगे जेपी नड्डा से मुलाकात, शिवराज के भविष्य को लेकर होगी बात

• LAST UPDATED : December 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे देने के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के राजनीतिक भविष्य को लेकर कयास लगाए जा रहे है। शिवराज सिंह के भविष्य को लेकर आज बड़ा फैसला हो सकता है। आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें बातचीत करने के लिए दिल्ली बुलाया है। साथ ही कैबिनेट विस्तार को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

पूर्व CM और नड्डा करेंगे मुलाकात (Shivraj Singh Chouhan)

बता दें कि विधानसभा चुनावों के बाद पूर्व सीएम शिवराज का दिल्ली में पहला दौरा है। कैबिनेट विस्तार से पहले शिवराज और नड्डा की मुलाकात को लेकर कई अटकलें लगाए जा रहे है। यह भी चर्चा है कि भाजपा आलाकमान शिवराज सिंह की भूमिका तय करेगी, साथ ही मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा की जा सकती है। शिवराज सिंह ने कहा कि जेपी नड्डा जी ने बुलाया है, मैं जा रहा हूं। अब वहां चर्चा क्या होगी, इसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है।

कैसा होगा पूर्व सीएम का भविष्य ? 

पूर्व सीएम की आगे क्या भूमिका रहेगी, इसे उन्होंने पूरी तरह से पार्टी पर छोड़ा है। दिल्ली में जेपी नड्डा से मुलाकात होने से पहले शिवराज ने अपनी मंशा भी जाहिर कर दी है। साथ ही उन्होंने कहा, “भारतीय जनता पार्टी एक मिशन है, जब मिशन में आप करते हैं तो आप तय नहीं करते मिशन तय करता है कि आप क्या काम करोगे, जहां पार्टी तय करेगी, वो काम मैं करूंगा।

पूर्व सीएम ने आगे कहा कुछ विषय ऐसे हैं जो मेरे प्रिय हैं। जैसे पर्यावरण है, पर्यावरण मेरा प्रिय मुद्दा है। महिला महिला सशक्तिकरण मेरा प्रिय विषय है, वो अंतरात्मा से निकला हुआ है। और बच्चों से जो मेरी आत्मीयता और लगाव है, तो बाल कल्याण। ये ऐसे विषय हैं जो अंतरात्मा से करता रहूंगा।” पूर्व सीएम शिवराज के इस बयान से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें केंद्र में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती।

ये भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox